मुझे नहीं लगता कि मैं फिल्म उद्योग से हूं: अभिमन्यु

भिनेता अभिमन्यु दासानी जो अपनी पहली फिल्म ‘मर्द को दर्द नहीं होता’ की रिलीज के लिए तैयार हैं, उन्हें लगता है कि वह फिल्म उद्योग से ताल्लुक नहीं रखते क्योंकि उनकी मां भाग्यश्री पटवर्धन दासानी बहुत पहले हिंदी फिल्म उद्योग का हिस्सा थीं और अब लोग उन्हें केवल उनकी आने वाली एक्शन-कॉमेडी फिल्म के ट्रेलर की वजह से जानते हैं। भाग्यश्री सलमान खान अभिनीत ब्लॉकबस्टर फिल्म ‘मैंने प्यार किया’ का हिस्सा थीं। अभिमन्यु दासानी बीते दिनों मुंबई में अपनी सह-कलाकार राधिका मदान के साथ फिल्म के प्रचार के दौरान मीडिया के साथ बातचीत कर रहे थे।
जब उनसे पूछा गया कि क्या वह भी उन स्टार किड्स की तरह दबाव महसूस कर रहे हैं जो हिंदी फिल्म उद्योग में अपनी जगह बना रहे हैं, उन्होंने कहा, ‘‘मेरी मां लगभग 30 साल पहले फिल्म उद्योग में थीं। इसलिए मुझे नहीं लगता कि मैं इस उद्योग से संबंधित हूं। लोग मुझे मेरी फिल्म के ट्रेलर के कारण जानते हैं और इससे पहले लोगों को यह नहीं पता था कि मैं कौन हूं और मैं कहां से आया हूं।’’
फिल्म ‘मर्द को दर्द नहीं होता’ एक युवक के इर्दगिर्द घूमती है जो दर्द के प्रति असंवेदनशील है और अपराधियों को पकडऩे के लिए मार्शल आर्ट सीखता है।

 

Loading...
Pin It