युवाओं की आवाज कुचल रही सरकार: प्रियंका

  • मेरठ पहुंचकर भीम आर्मी चीफ से की मुलाकात

4पीएम न्यूज़ नेटवर्क
लखनऊ। कांग्रेस की राष्ट्रीय महासचिव प्रियंका गांधी ने देश और प्रदेश की भाजपा सरकार पर जमकर निशाना साधा है। उन्होंने कहा कि यह सरकार इतनी अहंकारी हो गई है कि वह एक संघर्षशील नौजवान को कुचलना चाहती है, उसकी आवाज को दबाने का प्रयास किया जा रहा है। सरकार नौजवानों की आवाज नहीं सुनना चाहती। वह यहां पर एक संघर्षशील नौजवान से मिलने आई हैं, जो अपने समाज के लिए संघर्ष कर रहा है।
कांग्रेस की राष्ट्रीय महासचिव और पूर्वी उत्तर प्रदेश की प्रभारी प्रियंका गांधी, पश्चिमी यूपी के प्रभारी ज्योतिरादित्य सिंधिया और प्रदेश अध्यक्ष राजबब्बर बुधवार को भीम आर्मी प्रमुख चन्द्रशेखर आजाद से मिलने मेरठ के आनन्द अस्पताल पहुंचे। यहां प्रियंका गांधी ने चन्द्रशेखर से मिलकर उनका हाल जाना। प्रियंका गांधी ने मुलाकात के बाद कहा कि चन्द्रशेखर आजाद एक युवा हैं, नौजवान और संघर्षशील हैं। जो अपनी आवाज उठा रहे हैं लेकिन यह सरकार इतनी अहंकारी हो गई है कि एक संघर्षशील नौजवान को कुचलना चाहती है। चन्द्रशेखर को कांग्रेस की सदस्यता ग्रहण कराने और उन्हें नगीना से चुनाव लड़ाने की बात को वह सिरे से टाल गईं। वहीं प्रियंका गांधी की चंद्रशेखर से मुलाकात की चर्चा सियासी गलियारों में खूब हो रही है। बताया जा रहा है कि बसपा सुप्रीमो को प्रियंका और चंद्रशेखर की मुलाकात नागवार गुजरी है। इसलिए वह कांग्रेस के लिए अहम मानी जाने वाली रायबरेली और अमेठी सीट पर अपनी पार्टी का प्रत्याशी भी उतार सकती हैं।

मोदी का गुरुर तोडऩे के लिए लडूंगा चुनाव: चंद्रशेखर

लखनऊ। प्रियंका गांधी से मुलाकात के बाद भी चन्द्रशेखर में कांग्रेस के प्रति कोई नरमी नहीं दिखी। उन्होंने कहा यह कोई राजनीतिक दौरा नहीं था, वह मेरा हाल जानने आई थीं। लेकिन मैं मोदी का गुरूर तोडऩे के लिए उनके सामने चुनाव लड़ूंगा। चंद्रशेखर ने कहा कि मैं कांग्रेस के नहीं गठबंधन के साथ हूं और गठबंधन को 79 सीटों पर सपोर्ट करूंगा। बस एक सीट पर मोदी के खिलाफ गठबंधन मेरा सपोर्ट करे। यह भी कहा कि 15 मार्च को जंतर-मंतर पर हर हाल में भीम आर्मी की हुंकार रैली होगी।

 

Loading...
Pin It