आतंकियों को ‘जी’ कहकर क्या संदेश देना चाहती है कांग्रेस: महेन्द्र नाथ

  • ओसामा बिन लादेन और अजहर मसूद को लेकर दिए गए बयान पर साधा निशाना

 4पीएम न्यूज़ नेटवर्क

लखनऊ। भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष डा. महेन्द्र नाथ पाण्डेय ने कांग्रेस पर करारा हमला बोला है। उन्होंने कहा कि कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष समेत अनेकों नेताओं द्वारा कभी ओसामा बिन लादेन को ‘जी’ कहा जाता है तो कभी पुलवामा के हत्यारे अजहर मसूद को ‘जी’ कह कर संबोधित किया जाता है। जबकि हर किसी को मालूम है कि लादेन और अजहर मसूद जैसे लोग मानवता के दुश्मन हैं। इसलिए उन्होंने कहा कि आतंकियों के नाम के साथ जी लगाकर बोलने वाले कांग्रेस के नेता आखिर क्या संदेश देना चाहते हैं।
बता दें, भाजपा मुख्यालय में मंगलवार को सपा, बसपा, कांग्रेस व रालोद के पूर्व सांसद, पूर्व विधायक व प्रत्याशी रहे करीब एक दर्जन नेता शामिल हुए। इनमें प्रमुख रूप से सपा के बिजनौर से पूर्व सांसद नगीना यशवीर सिंह धोबी, राष्ट्रीय लोकदल के पूर्व मंत्री एवं पूर्व विधायक जौनपुर के वंश नारायण सिंह पटेल , आगरा से बसपा के पूर्व विधायक गोटियारी लाल दवेश वाराणसी से पिछली बार पीएम नरेन्द्र मोदी के खिलाफ बसपा के लोकसभा प्रत्याशी विजय प्रकाश जायसवाल व सहारनपुर के कांग्रेस के महासचिव एवं पूर्व ब्लाक प्रमुख मुकेश चौधरी शामिल हैं। इसके अलावा लखनऊ के सोशल वर्कर व टीवी डिवेटर कैप्टन सिकन्दर रिजवी, बसपा के फतेहाबाद (आगरा)पूर्व प्रत्याशी उमेश सैतियां, बसपा के राष्ट्रीय प्रवक्ता एवं प्रतापगढ़ के पूर्व प्रत्याशी उमेद प्रताप सिंह, इटावा के अवकाश प्राप्त पुलिस महानिदेशक शिवनाथ चक (इटावा), गोरखपुर के अवकाश प्राप्त आयकर आयुक्त डा. राम समुझ एवं गोरखपुर के सामाजिक कार्यकर्ता राधारमण तिवारी भी अपने समर्थकों के साथ शामिल हुए। भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष डा. महेन्द्र नाथ पाण्डेय ने इन्हें भाजपा की पट्टिका पहना कर पार्टी की सदस्यता ग्रहण कराई।

मुंबई हमले के बाद सेना को क्यों नहीं दी छूट: श्रीकांत

4पीएम न्यूज़ नेटवर्क
लखनऊ। ऊर्जा मंत्री और प्रदेश सरकार के प्रवक्ता श्रीकांत शर्मा ने कहा है कि कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी सीडब्लूसी की बैठक में जनता के इन सवालों का जवाब दें कि 26 / 11 के मुंबई हमले में 166 मासूमों की जान जाने के बाद कांग्रेस की सरकार ने सेना को बदला लेने की खुली छूट क्यों नहीं दी। आखिर कौन से वोट बैंक की मजबूरी थी, जो देशहित से समझौता कर लिया।
श्रीकांत शर्मा ने सवाल किया कि शहीदों का अपमान और आतंकी जाकिर नाईक से चंदा लेने वाली कांग्रेस के अध्यक्ष यह बताएंगे कि बाटला हाउस के आतंकियों के एनकाउंटर पर विलाप व शहीद इंस्पेक्टर की शहादत पर सवाल उठाने वाली कांग्रेस आतंकियों का समर्थन कब तक करती रहेगी।

 

Loading...
Pin It