भारतीय जुमला पार्टी साबित हुई भाजपा: अखिलेश

  • कहा, घबराए हुए लोग ही करते हैं व्यक्तिगत बातें

 4पीएम न्यूज़ नेटवर्क
लखनऊ। समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव ने भाजपा पर तीखा तंज करते हुए ‘भयंकर जुमला पार्टी’ बताया है। उन्होंने ट्वीट कर कहा कि ‘भयंकर जुमला पार्टी’ के ढाई लोगों ने व्यक्तिगत टिप्पणियां देनी शुरू कर दी हैं। सब जानते हैं कि राजनीति में व्यक्तिगत बातें वही करते हैं जो घबराए हुए होते हैं-जुमलों से झूठ, बूट, लूट और भ्रष्ट करतूत नहीं छिपेंगे। गठबंधन विचारों का संगम है और हमारा एक ही लक्ष्य है, भाजपा को हराना।
अखिलेश ने कहा भाजपा की वादाखिलाफी और फरेबी राजनीति से ऊबी जनता अब किसानों की बदहाली, नौजवानों की बेरोजगारी के साथ ही कारोबारियों की बर्बादी के लिए जिम्मेदार लोगों को करारा जवाब देगी। उन्होंने कहा कि बहुत हुआ भावनाओं से खिलवाड़। सत्ता पक्ष को हवाई बातों के आसमान से उतर कर जनता को जवाब देना होगा। कड़वी जमीनी सच्चाई का सामना करना ही होगा। भाजपा इधर-उधर की बात करना छोड़े और यह बताए कि उसके वायदों का क्या हुआ। अखिलेश ने एक ट्वीट किया…पूछा भयानक जुमला पार्टी क्यों? भ्रष्टाचार का खात्मा नहीं नोटबंदी में सैकड़ों की मौत हो गई। उच्च डिग्री लेकिन कोई नौकरी नहीं। सबका साथ नहीं भीड़तंत्र और लूट-बूट राज दुगनी किसान आय नहीं। 14 साल की बदहाली नौकरी नहीं। साढ़े चार साल में 45 साल की बेरोजगारी। इसको जनता खूब अच्छी तरह समझ चुकी है। अखिलेश ने कहा कि लोकतंत्र का पहला नियम बदलाव है। लोकतंत्र का जश्न मनाने के लिए हमें उम्मीद और एकता के लिए मतदान करना है। समाजवादी पार्टी अपने काम के बल पर चुनाव मैदान में उतरेगी।

अखिलेश से मिले आप सांसद

समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव से मंगलवार को आप सांसद संजय सिंह ने मुलाकात की। इस दौरान दोनों नेताओं के बीच यूपी के सियासी हालात व सपा-बसपा गठबंधन को लेकर चर्चा हुई।

 

Loading...
Pin It