डीजीपी को तुरंत हटाए सरकार: अखिलेश

  • सपा अध्यक्ष ने पुलिस के डकैती डालने को लेकर साधा निशाना

 4पीएम न्यूज़ नेटवर्क
लखनऊ। सपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष व पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने बसपा सुप्रीमो मायावती की मांग का समर्थन करते हुए डीजीपी ओपी सिंह को हटाने की मांग की है। उन्होंने कहा कि भाजपा सरकार में अब पुलिस भी चोर हो गई है। अगर पुलिस डकैती डालती है तो इसके लिए प्रदेश के डीजीपी जिम्मेदार हैं। उन्हें तुरंत हटाया जाना चाहिए। यह भी कहा कि योगी सरकार के प्रदेश में कानून व्यवस्था दुरुस्त होने की पोल खुल गई है। अब तो सरकार को इसका जवाब देना चाहिए।
अखिलेश यादव ने कहा कि समाजवादी पार्टी जल्द ही लोकसभा चुनावों के लिए उम्मीदवारों का ऐलान करेगी। इसके बाद प्रचार करना शुरू करेंगे। उन्होंने कहा कि पहले भाजपा के लोग प्रचार करके थक जाएं, तब हम प्रचार करेंगे। इसके लिए जल्द ही प्रचार कार्यक्रमों का ऐलान किया जाएगा। क्योंकि हमें पता है कि भाजपा के लोग सिर्फ जुमलेबाजी करना जानते हैं। पिछले पांच साल में युवाओं को न तो रोजगार मिला, न ही किसानों की आमदनी बढ़ी। इसलिए 2014 में किए हर वादे का जवाब भाजपा को देना होगा। जबकि लोकसभा चुनाव में हमारा ज्यादा काम बोलेगा। वहीं यूपी में 73 सीटों पर भाजपा के जीत के दावे पर पूर्व मुख्यमंत्री ने कहा कि हो सकता है भाजपा यह आंकड़ा पूरे देश को बता रही हो। लेकिन उसकी हकीकत को हम सबके सामने खोलकर रखेंगे। उन्होंने प्रयागराज में छात्रसंघ के कार्यक्रम में न जाने देने को लेकर कहा कि हमें प्रयागराज नहीं जाने दिया।

मेट्रो से सफर का लिया आनंद

सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव ने रविवार को पत्नी डिम्पल यादव व परिवार के अन्य सदस्यों के साथ मेट्रो ट्रेन में सफर का आनंद लिया। इस दौरान अहमद हसन समेत पार्टी के कई अन्य वरिष्ठ नेता भी उनके साथ थे। अखिलेश ने ट्रेन में यात्रियों से बातचीत कर मेट्रो के सफर के बारे में जानकारी हासिल की।

 

Loading...
Pin It

Comments are closed.