83 में रणवीर बनेंगे कपिल देव तो हार्डी संधू बनेंगे क्रिकेटर मदन लाल

बीर खान की आगामी फिल्म 83 की स्टारकास्ट में एक और जाना माना नाम जुड़ गया है। इस फिल्म में सिंगर हार्डी संधू भी अहम रोल निभाते नजर आने वाले हैं। फिल्म में हार्डी संधू पूर्व क्रिकेटर मदन लाल की भूमिका में नजर आएंगे। इस फिल्म के साथ गायक-संगीतकार हार्डी संधू बॉलीवुड में अपना डेब्यू कर रहे हैं।
फिल्म में मिली अहम भूमिका को लेकर हार्डी संधू कहते हैं, एम्मी विर्क, जो फिल्म में बलविंदर सिंह संधू की भूमिका निभा रहे हैं। साथ ही टीम से एक अन्य कोच ने इस किरदार के लिए मेरे नाम का सुझाव दिया। मैंने अंडर-19 टीम और रणजी ट्रॉफी में क्रिकेट खेला है। कबीर सर ने अंतिम निर्णय लेने से पहले मुझे भूमिका के लिए तैयार होने के लिए सात दिन का व?्त दिया था। अपने किरदार को बारीकी से समझने के लिए हार्डी संधू बड़े पर्दे पर मदन लाल का वीडियो देख कर उनका तौर-तरीकों सीखने की कोशिश करते थे। दिलचस्प बात यह है कि बेंगलुरु के राष्ट्रीय शिविर में बिताए गए अपने समय के दौरान हार्डी संधू को सर मदन लाल ने खुद प्रशिक्षित किया था।
मदन लाल और उनके पुराने क्रिकेट के दिनों के बारे में बात करते हुए हार्डी संधू ने कहा, वह तब मेरे कोच थे। मैंने उनसे मेरी कास्टिंग के बाद बात की है, और एक या दो दिन में उनसे मुलाकात करूंगा। 1983 के विश्व कप की ऐतिहासिक जीत को फैंस पर्दे पर देखने के लिए बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। इस फिल्म में रणवीर सिंह भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान कपिल देव की भूमिका में नजर आएंगे। फिल्म 83 रणवीर सिंह की हिंदी, तमिल और तेलुगु में बनने वाली पहली त्रिभाषी फिल्म होगी।

Loading...
Pin It