हम दिल दे चुके सनम-2 में कौन होंगी सलमान की हीरोइन

लमान खान और संजय लीला भंसाली एक बार फिर पर्दे पर साथ में धमाका करने वाले हैं। भंसाली और सलमान इससे पहले 1999 में रिलीज हुई फिल्म ‘हम दिल दे चुके सनम’ में एक साथ काम कर चुके हैं। रिपोर्ट्स की मानें तो सलमान खान दबंग 3 के बाद भंसाली की फिल्म करने वाले हैं।
खबरों के अनुसार इस फिल्म का नाम हम दिल दे चुके सनम-2 होगा। लेकिन इस फिल्म की शूटिंग स्टार्ट होने से पहले ही सलमान और भंसाली के बीच एक बार फिर टेंशन शुरू हो गई है। सलमान और भंसाली के बीच टेंशन की वजह अभिनेत्री को लेकर है। दरअसल संजय लीला भंसाली सलमान के साथ इस फिल्म में दीपिका पादुकोण को कास्ट करना चाहते हैं तो वहीं दूसरी तरफ सलमान खान फिल्म में अपनी एक्स गर्लफ्रेंड कैटरीना कैफ को कास्ट करने के लिए अड़े हुए हैं।
दीपिका भंसाली की फेवरेट एक्ट्रेस हैं। वहीं, आज तक कभी सलमान-दीपिका की जोड़ी बड़े पर्दे पर नहीं बनी है। भंसाली को लग रहा है कि दीपिका और सलमान एक साथ देखकर ऑडियन्स को काफी अच्छा लगेगा। वहीं, सलमान का मानना है कि उनके फैंस को कैटरीना के साथ उनकी जोड़ी काफी अच्छी लगती है।
कैटरीना कैफ जब भी उनकी हीरोइन बनती हैं वो फिल्म जरूर हिट होती है। फिल्म शुरू होने से पहले ही सलमान और भंसाली के बीच कैटरीना और दीपिका की वजह से क्लैश स्टार्ट हो गया है। सलमान खान की यह बहुप्रतीक्षित फिल्म ईद 2020 पर रिलीज हो सकती है। फिलहाल संजय लीला भंसाली फिल्म की स्क्रिप्ट पर काम खत्म कर रहे हैं।

Loading...
Pin It