जनता वोट से देगी तानाशाही का जवाब: राय

  • आप ने किया ‘जेल का जवाब वोट से’ अभियान शुरू

4पीएम न्यूज़ नेटवर्क
नई दिल्ली। आम आदमी पार्टी ने मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल की गिरफ्तारी के विरोध में पूर्वी दिल्ली लोकसभा क्षेत्र से ‘जेल का जवाब वोट से’ कैंपेन शुरू किया है। आप के प्रदेश संयोजक गोपाल राय ने पूर्वी दिल्ली के शाहदरा के विश्वास नगर से कैंपेन की शुरुआत की। इस दौरान उन्होंने घर-घर जाकर केजरीवाल को जेल भेजने के बारे में बताया। इस मौके पर गोपाल राय ने कहा कि दिल्ली की जनता केजरीवाल को जेल भेजने से दुखी है। जनता ने संकल्प लिया है कि केजरीवाल को जेल भेजने का जवाब वोट से देंगे।
मोदी सरकार ने तानाशाही रवैया दिखाते हुए केजरीवाल को जेल में डालकर चुनाव प्रचार से रोक दिया है, लेकिन हम केजरीवाल बनकर उनका संदेश घर-घर पहुंचाएंगे। वह उनके कार्यों के बारे में जनता को अवगत कराने का कार्य करेंगे।

जनता की चोट से आप हो जाएगी साफ: अरुण

भाजपा के राष्ट्रीय महामंत्री अरुण सिंह ने कहा कि दिल्ली में सरकार भ्रष्टाचार की भेंट चढ़ चुकी है और दिल्ली की जनता 25 मई को केजरीवाल सरकार को वोट की ऐसी चोट देगी कि आम आदमी पार्टी दिल्ली की राजनीति से साफ हो जाएगी। केजरीवाल सरकार के राज में दिल्ली के बच्चे पेड़ की छांव में शिक्षा लेने को मजबूर हैं, ऐसा तो देश में कहीं नहीं देखा गया है। जर्जर भवनों में क्षमता से अधिक बच्चों को शिक्षा दी जा रही है। कभी पंखा टूटकर छात्र-छात्राओं के ऊपर गिर जाता है तो कभी छत का प्लास्टर। करोड़ों रुपये खर्च कर मोहल्ला क्लीनिकों का प्रचार किया गया लेकिन उनमें लोगों का इलाज नहीं होता। यह मोहल्ला क्लीनिक असामाजिक तत्वों, जानवरों और नशाखोरी करने वाले लोगों का अड्डा बन गए हैं।

दिल्ली के लिए अलग घोषणा पत्र जारी करेगी कांग्रेस

लोकसभा चुनाव के लिए प्रदेश कांग्रेस दिल्ली के लिए अलग से घोषणा पत्र जारी करेगी। प्रदेश नेताओं की एक टीम घोषणा पत्र तैयार कर रही है। वह दिल्ली की समस्याओं के समाधान व जनता के हितों को घोषणा पत्र में शामिल करेगी। कांग्रेस राष्ट्रीय स्तर के लिए न्याय पत्र के तौर पर घोषणा पत्र जारी कर चुकी है। वह दिल्ली में सात में से तीन सीटों पर चुनाव लड़ रही है, जबकि समझौतेे के तहत चार सीटें आम आदमी पार्टी को दी हैं। प्रदेश कांग्रेस कमेटी के वरिष्ठ नेता व दिल्ली सरकार के पूर्व मंत्री हारून यूसुफ ने यह जानकारी दी।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button