अब टीना ने को-एक्टर पर लगाया गलत तरीके से छूने का आरोप

वी सीरियल उतरन फेम टीना दत्ता इन दिनों टीवी शो डायन में लीड रोल में नजर आ रही हैं। टीना ने शो में अपने को-स्टार मोहित मल्होत्रा पर गलत ढंग से छूने का आरोप लगाया है। रिपोर्ट के अनुसार टीना ने मोहित पर इंटीमेट सीन के दौरान उन्हें गलत ढंग से छूने का आरोप लगाया है।
टीना को इस घटना के बाद सेट पर रोते हुए देखा गया। टीना ने कहा है कि शूटिंग के दौरान कई बार को-एक्टर की वजह से परेशानी उठानी पड़ी है। खबर है कि डायन के सेट पर शूटिंग के दौरान टीना और मोहित के बीच एक इंटिमेट सीन शूट किया जा रहा था, तभी शूटिंग के दौरान ही मोहित ने टीना को गलत ढंग से छुआ, जिसके बाद टीना ने मोहित के खिलाफ सीरियल के प्रोडक्शन टीम को बताया, टीम ने मोहित को कई बार वार्निंग भी दी, इसके बावजूद मोहित अपनी हरकत से बाज नहीं आए।
टीना ने रिपोर्ट्स को कन्फर्म करते हुए कहा, जब हम एक टीवी शो की शूटिंग करते हैं, तो वहां कई सारी परेशानियां आती है, कुछ बड़ी, कुछ छोटी, तो कुछ बेहद बुरी। मैंने अपनी परेशानियों के बारे में प्रोडक्शन टीम से बात की है, और वे काफी सपोर्टिव है। मैं इतने सालों बाद बालाजी के साथ काम करके बहुत खुश हूं। और अब यह मुद्दा सुलझाने का काम उन्हीं पर छोड़ती हूं।
वहीं, इस मामले में मोहित मल्होत्रा ने बताया कि शो में उनके और टीना के बीच कोई इंटीमेट सीन शूट नहीं हुआ है, वह मेरी काफी अच्छी दोस्त है। इस तरह की कोई भी घटना हुई ही नहीं है।

Loading...
Pin It