मैं गुडों का सरदार तो बीजेपी प्रत्याशी मेरे चेले- शिवपाल

शिवपाल सिंह यादव ने अपने को गुंडा बताए जाने के बयान पर कहा कि बीजेपी वाले लोग हमारे चेले हैं

4PM न्यूज़ नेटवर्क : बदायूं से सपा प्रत्याशी शिवपाल सिंह यादव ने बीजेपी पर हमला बोलते हुए कहा कि बीजेपी वाले लोग हमारे चेले हैं…. आपको बता दें कि समाजवादी पार्टी ने शिवपाल सिंह यादव को बदायूं से प्रत्याशी बनाया है….लोकसभा चुनाव की तारीख नजदीक आ रही है सभी दलों का प्रचार भी तेज हो रहा है, 19 अप्रैल को पहले चरण का मतदान होना है, पश्चिम उत्तर प्रदेश की 8 सीटों पर वोटिंग होगी …..इसके लिए सभी दल अपना पसीना बहा रहे हैं…..वहीं आपको बता दें कि इस वक्त हॉट सीट बनी बदायूं जहाँ तीसरे चरण में मतदान होगा, जहां से बीजेपी ने दुर्विजय सिंह शाक्य को अपना प्रत्याशी बनाया है…तो वहीं सपा ने शिवपाल सिंह यादव को अपना प्रत्याशी बनाया है…दोनों बड़े नेता आमने-सामने होंगे…. बीजेपी ने इस बार मौजूदा सांसद संघमित्रा मौर्य का टिकट काट दिया है…. वहीं एक कार्यक्रम में पहुंचे शिवपाल सिंह यादव ने अपने को गुंडा बताए जाने के बयान पर कहा कि बीजेपी वाले लोग हमारे चेले हैं….आपको बता दें कि संभल के रजपुरा में एक कार्यक्रम में पहुंचे सपा नेता शिवापल यादव से जब पत्रकारों ने सवाल किया कि भाजपा के लोग आपको गुंडों का सरदार बता रहे हैं तो इसके जवाब में उन्होंने कहा कि अगर वो लोग हमें गुडों का सरदार बता रहें हैं तो वो लोग हमारे चेले हैं…..

संघमित्रा मौर्य सपा का साथ देंगी- शिवपाल

वहीं शिवपाल ने भाजपा पर निशाना साधते हुए कहा कि थाने से लेकर सरकारी दफ्तरों तक में भ्रष्टाचार फैला हुआ है..महंगाई को लेकर आज जनता परेशान हैं….संघमित्रा मौर्य को लेकर शिवपाल ने बड़ा बया दिया है…उन्होंने कहा कि बीजेपी में महिलाओं का कितना अपमान होता है…आपने देखा ही है कि बदायूं से जो सांसद थीं, उनका कितना अपमान हुआ है…वो देख लेना हमारा साथ देंगी… समाजवादी पार्टी का साथ देंगी…. पिताजी तो बड़े नेता हैं वो तो साथ देंगे ही…..

शिवपाल यादव का स्वभाव गुंडई का रहा- दुर्विजय सिंह

बता दें कि भाजपा प्रत्याशी दुर्विजय सिंह ने सपा प्रत्याशी शिवपाल सिंह यादव को गुंडों का सरदार बताया था…उन्होंने कहा था कि शिवपाल यादव का स्वभाव गुंडई का रहा है….वह गुंडों को हमेशा संरक्षण देते रहे हैं… मगर अब भाजपा की सरकार है, जो जीरो टॉलरेंस नीति पर कायम है….जो गुंडई करते हैं, अब उनसे डरने की जरूरत नहीं है..जो जैसा करेगा वो वैसा भरेगा….दुर्विजय सिंह शाक्य के इसी बयान पर शिवपाल ने पलटवार किया…..

बदायूं से आदित्य को लड़ाना चाहते हैं शिवपाल

समाजवादी पार्टी ने बदायूं से धर्मेंद्र यादव की जगह शिवपाल यादव को अपना उम्मीदवार बनाया है…. हालांकि कहा जा रहा है कि शिवपाल अपने बेटे आदित्य को यहां से चुनाव लड़ाना चाहते हैं और यह बात अखिलेश यादव तक पहुंचा दी गई है…. शिवपाल ने कहा कि जल्द ही आदित्य इस सीट से सपा उम्मीदवार के तौर पर अपना नामांकन कर सकते हैं… हाल ही में शिवपाल सिंह यादव ने आदित्य की उम्मीदवारी पर कहा था कि अब तो आप लोग समझ ही गए हैं… चाहे हम लड़ें या आदित्य लड़ें, बात तो एक ही है…. जब यहां के लोग मांग कर रहे हैं युवा की तो युवा ही लड़ सकते हैं…. अब तो निर्णय जल्द ही लिया जाएगा…. नवरात्रि आ गई है, अब बहुत जल्दी नामांकन हो जाएगी… नवरात्रि में सबकी घोषणा हो जाएगी….. पंडितजी से जल्द ही नामांकन तारीख पूछ लेंगे……

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button