‘वोट देंगे तो ठीक है, नहीं देंगे तो…’ शिवपाल के इस बयान से सियासी पारा गरम

लोकसभा चुनाव 2024 को लेकर सियासत में हलचल सी मची हुई है। जैसे-जैसे चुनाव की तारीख नजदीक आती जा रही है, वैसे ही चुनावी सरगर्मी...

4PM न्यूज़ नेटवर्क: लोकसभा चुनाव 2024 को लेकर सियासत में हलचल सी मची हुई है। जैसे-जैसे चुनाव की तारीख नजदीक आती जा रही है, वैसे ही चुनावी सरगर्मी बढ़ती ही जा रही है। इन दिनों पूरे लोकसभा क्षेत्र में सपा और भाजपा की जनसभाएं हो रही हैं। ऐसे में बदायूं लोकसभा सीट से प्रत्याशी शिवपाल यादव के बचाव में बेटे आदित्य आए हैं। चुनावी सरगर्मी को देखते हुए आदित्य का कहना है कि, वोट देंगे तो ठीक है, नहीं देंगे तो हिसाब-किताब भी होगा। बता दें कि, इस बयान पर आदित्य ने कहा कि, जो प्रचारित किया जा रहा, वह बयान दिया ही नहीं है। ऐसा कोई बयान सपा के राष्ट्रीय महासचिव एवं बदायूं से प्रत्याशी शिवपाल सिंह यादव ने दिया ही नहीं। यह बात उनके बेटे और चुनाव प्रचार की कमान संभाल रहे आदित्य यादव ने शनिवार को कही।

बदायूं से सपा के प्रत्याशी शिवपाल यादव का गुरुवार रात एक वीडियो इंटरनेट मीडिया पर प्रसारित हुआ। इसमें वह सहसवान विधानसभा क्षेत्र में सभा कर रहे हैं। उनके साथ मंच पर उनके बेटे आदित्य यादव और सहसवान विधायक बृजेश यादव भी दिख रहे हैं। बताया जा रहा है कि, ये वीडियो सोशल मिडिया प्लेटफॉर्म पर खूब पसंद किया जा रहा है।

शिवपाल के इस बयान से मची हलचल

शिवपाल यादव ने सभा को संबोधित करते हुए कहा है कि, हम तो सबका वोट मांगेंगे। जो देगा देगा, नहीं तो अपने लोग हैं ही लाखों से जिता देंगे। सभा में मौजूद लोगों की हंसी के बाद शिवपाल कह रहे हैं कि, दें तो दें नहीं देंगे तो फिर पहले तो वोट नहीं तो फिर हिसाब किताब भी होगा। इसके बाद सभा में मौजूद लोग हंसते हैं और शिवपाल के समर्थन में नारेबाजी होती हैं। शिवपाल इस बयान के हर कोई अपनी अपनी तरह से मायने निकाल रहा है। इस मामले में सहसवान इंस्पेक्टर सौरभ सिंह कहना है कि, वीडियो मिल गया है। जांच जारी है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button