Breaking News: बड़ा हादसा- खाई में पलटी SAF जवानों से भरी बस, 3 की मौत, 26 जवान घायल !

मध्य प्रदेश के सिवनी जिले से बड़े हादसे की खबर सामने आ रही है। यहां विशेष सशस्त्र बल (SAF) के जवानों को ले जा रही एक बस और एक कार के बीच टक्कर हो गई।

4PM न्यूज़ नेटवर्क: मध्य प्रदेश के सिवनी जिले से बड़े हादसे की खबर सामने आ रही है। यहां विशेष सशस्त्र बल (SAF) के जवानों को ले जा रही एक बस और एक कार के बीच टक्कर हो गई। इस हादसे में तीन लोगों की मौत हो गई है, जबकि 26 जवान घायल हो गए हैं। पुलिस ने इस बात की जानकारी दी। एक अधिकारी ने बताया कि इस हादसे में एक जवान को गंभीर चोटें आई हैं और उसे उपचार के लिए पड़ोसी राज्य महाराष्ट्र के नागपुर भेजा गया है।

मिली जानकारी के मुताबिक, यह दुर्घटना जिला मुख्यालय से लगभग 50 किलोमीटर दूर सिवनी-मंडला राज्य राजमार्ग पर धनगढ़ा गांव के पास शुक्रवार देर रात करीब एक बजे हुई। केवलारी पुलिस थाने के प्रभारी चैन सिंह का कहना है कि, राज्य पुलिस की SAF की 35वीं बटालियन के जवानों को मंडला से पांढुर्णा (छिंदवाड़ा) ले जा रही एक बस एक कार से टकरा गई। उन्होंने बताया कि, कार में चालक समेत 5 लोग सवार थे। हादसे में कार में सवार कन्हैया जसवानी (75), निकलेश जसवानी (45) और चालक पुरूषोत्तम महोबिया (37) की मौत हो गई। उन्होंने बताया कि मृतक मंडला के रहने वाले थे।

थाना प्रभारी चैनसिंह का कहना है कि, मंडला बटालियन कैम्प से वीआइपी ड्यूटी करने एसएएफ अधिकारी सहित जवानों को लेकर बस पांढुरना (छिंदवाड़ा) जा रही थी। धानागाड़ा के पास सड़क के बड़े-बड़े गड्ढों से अनियंत्रित होकर एसएएफ जवानों से भरे बस की जोरदार टक्कर हो गई। पुलिस मौके पर पहुंची और कार और बस में सवार घायलों को तत्काल केवलारी केवलारी अस्पताल पहुंचाया गया। शव का केवलारी अस्पताल में पोस्टमार्टम कराया गया। पुलिस घटना की विस्तृत जांच कर रही है।

Related Articles

Back to top button