मुलायम के बयान को भुनाने में जुटी भाजपा

  • सपा संरक्षक ने सदन में प्रधानमंत्री की जमकर की तारीफ
  • कहा, मैं चाहता हूं नरेंद्र मोदी फिर से बनें पीएम

4पीएम न्यूज़ नेटवर्क
लखनऊ। भारतीय जनता पार्टी लोकसभा चुनाव के मद्देनजर कोई भी मौका हाथ से जाने नहीं देना चाहती। इसलिए सपा संरक्षक मुलायम सिंह यादव के संसद में पीएम नरेंद्र मोदी की तारीफ में दिए गये बयान को भुनाने की कोशिशें तेज हो गई हैं। भाजपा नेताओं की तरफ से ‘प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी दोबारा प्रधानमंत्री बनें’ इस बयान की होर्डिंग्स राजधानी लखनऊ समेत कई जिलों में जगह-जगह लगवाई जा रही हैं। वहीं मुलायम सिंह के मोदी प्रेम को लेकर सियासत भी तेज हो गई है।
लोकसभा चुनाव से ठीक पहले सपा संरक्षक मुलायम सिंह यादव ने बड़ा बयान दिया है। उन्होंने कहा कि वह चाहते हैं कि नरेंद्र मोदी दोबारा प्रधानमंत्री बने। मुलायम सिंह इतने पर ही नहीं रुके, उन्होंने कहा, जितने सदस्य इस बार जीतकर आए हैं, वह फिर जीतकर आएं। मुलायम के ऐसा कहने पर भाजपा सदस्यों ने मेज थपथपाकर उनका धन्यवाद दिया। वहीं, विपक्षी सदस्य सपा सदस्यों की तरफ देखने लगे। 16वीं लोकसभा के आखिरी दिन सभा स्थगित होने से पहले पारंपरिक संबोधन के दौरान मुलायम सिंह ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने सभी का काम किया है। इसलिए वह उनके फिर से प्रधानमंत्री बनने की कामना करते हैं। विपक्ष की तरफ इशारा करते हुए उन्होंने कहा कि हम लोग तो आगामी लोकसभा चुनाव में बहुमत से नहीं आ सकते। इसलिए, आप फिर प्रधानमंत्री बने।
मुलायम ने यह बात पीएम की तरफ हाथ जोडक़र इशारा करते हुए कही। यह सुनते ही पीएम मोदी ने भी हाथ जोडक़र उन्हें धन्यवाद दिया। मुलायम जिस वक्त भाषण दे रहे थे, उस वक्त यूपीए अध्यक्ष सोनिया गांधी भी पास में ही बैठी थीं। बाद में पीएम मोदी ने मुलायम सिंह का आभार जताते हुए कहा कि यह उनका स्नेह है। वहीं सीएम योगी आदित्यनाथ ने कहा कि संसद में मुलायम सिंह ने पीएम मोदी की तारीफ यूं ही नहीं की है। उनके मुंह से सच सामने आ गया है। कांग्रेस नेतृत्व पर कटाक्ष करते हुए योगी ने कहा कि राहुल नाम का राफेल फेल हो गया है। अब प्रियंका को लाया गया है। इनके डीएनए में गड़बड़ी है। जबकि भाजपा प्रदेश अध्यक्ष एमएन पांडेय ने कहा कि भारतीय राजनीति में मुलायम सिंह बड़े कद के नेता हैं। इस बयान के बाद उनका कद और बड़ा हो गया।

Loading...
Pin It

Comments are closed.