टिकट मिलते ही चुनाव प्रचार में उतरीं कंगना, कांग्रेस पर साधा निशाना

मंडी। लोकसभा चुनाव के लिए हिमाचल प्रदेश की मंडी सीट से भाजपा का टिकट मिलने के बाद कंगना रनौत ने चुनाव प्रचार शुरू कर दिया है। आज उन्होंने मंडी में रैली निकाली और कांग्रेस पार्टी पर जमकर निशाना साधा। इसके साथ ही उन्होंने हिमाचल के साथ खुद का रिश्ता बताते हुए जयराम ठाकुर के मुख्यमंत्री बनने की बात भी कही। कंगना रनौत ने बताया कि पीएम मोदी खुद को हिमाचल का बेटा बताते हैं। रोडशो के दौरान कंगना ने कहा कि वह कोई स्टार नहीं हैं, बल्कि हिमाचल के लोगों के परिवार का हिस्सा हैं।

मंडी में चुनाव प्रचार के दौरान कंगना ने कांग्रेस पर निशाना साधते हुए कहा कि जो लोग राम के नहीं हुए वह आपके और हमारे क्या होंगे? जो लोग बेटी और बहू का भाव लगाते हैं वह किसी के नहीं हो सकते। कांग्रेस कुराजनीति करती है। सोनिया गांधी और राहुल गांधी हिमाचल आकर गोल-मोल झूठी बात करते हैं। कांग्रेस के नेता मंडी के नेता का भाव बताते हैं। कांग्रेस के नेता नीच बात करते हैं और राहुल गांधी हिन्दू के बारे में बात करते हैं।

हिमाचल प्रदेश के साथ रिश्ता जोड़ते हुए कंगना ने कहा कि मैने हमेशा कहा कि मैं मंडी से हूं। मैं आपकी बेटी हूं और बहन हूं। छोटी-मोटी गलती कर सकती हूं। फिल्म इंडस्ट्री थोडे़ है कि मुझे सूली पर चढ़ा दिया जाएगा। मुझे छोटा और नीचा दिखाने की हर एक कोशिश की जाती है। कंगना ने यह भी कहा कि उन्हें लोकसभा चुनाव लड़ाने की बात बहुत पहले से चल रही थी। मंडी से टिकट मिलने पर उन्होंने कहा कि घर आकर हर कोई खुश होता है।

प्रचार के दौरान पीएम मोदी के चेहरे को आगे रखते हुए कंगना रनौत ने बताया कि पीएम मोदी अपने आप को हिमाचल का बेटा बताते हैं। कंगना रनौत ने आगे बताया कि मंडी से मुझे टिकट मिला है, कांग्रेस यही बर्दाश्त नहीं कर पाई। राहुल गांधी शक्ति को खत्म करने की बात करते हैं। कांग्रेस नेता मंडी की महिलाओं के बारे में गलत बयानबाजी करते हैं।

Related Articles

Back to top button