मैं गुना का स्पाइडरमैन हूं: ज्योतिरादित्य सिंधिया

बोले- इस बार फिर बनेगी बीजेपी सरकार

4पीएम न्यूज़ नेटवर्क
शिवपुरी। केंद्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया ने खुद को स्पाइडर कहते हुए कहा कि उन्होंने गुना के लिए काफी काम किया है और सडक़ों का एक विशाल नेटवर्क बनाया है। बीजेपी नेता ज्योतिरादित्य सिंधिया ने गुना के शिवपुरी में रावत समुदाय की एक सभा को संबोधित करते हुए ये बात कही।
सिंधिया ने लोगों से यह सुनिश्चित करने के लिए भी कहा कि 2019 के लोकसभा चुनावों की तुलना में बीजेपी को हर बूथ पर 370 वोट अतिरिक्त मिले ताकि नरेंद्र मोदी तीसरे कार्यकाल के लिए प्रधान मंत्री चुने जाएं। उन्होंने कहा, प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने ‘अबकी बार 400 पार का नारा दिया है। उनके नेतृत्व में जम्मू-कश्मीर में अनुच्छेद 370 को हटा दिया गया। डॉ. श्यामा प्रसाद मुखर्जी (जनसंघ के संस्थापक) ने अनुच्छेद 370 को हटाने के लिए अपने जीवन का बलिदान कर दिया था। उन्होंने कहा कि नरेन्द्र मोदी को तीसरी बार प्रधानमंत्री बनाने के लिए हमें प्रत्येक मतदान केंद्र पर पिछली बार के मुकाबले भाजपा के वोट में 370 की बढ़ोतरी करने पर काम करना होगा।
सिंधिया ने कहा कि प्रधानमंत्री के नेतृत्व में किसानों, महिलाओं, युवाओं और गरीबों के लिए कई कल्याणकारी योजनाएं चल रही हैं, जिनमें 80 करोड़ लोगों को मुफ्त राशन देना और आयुष्मान भारत स्वास्थ्य पहल शामिल है। उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री भारत को 2047 तक एक विकसित राष्ट्र बनाने के लिए काम कर रहे हैं। ज्योतिरादित्य सिंधिया ने कहा, अयोध्या में भव्य मंदिर के निर्माण के कारण भगवान राम ने 500 साल बाद होली मनाई. देश की जनता चार जून (मतगणना तिथि) को फिर से रंगों का त्योहार मनाएगी।

Related Articles

Back to top button