13 मई के बाद टूट जाएगा जगन मोहन रेड्डी का अहंकार: चंद्रबाबू

  • बोले- तेदेपा, भाजपा और जनसेना का समर्थन करें

4पीएम न्यूज़ नेटवर्क
हैदराबाद। तेलुगु देशम पार्टी (तेदेपा) प्रमुख एन चंद्रबाबू नायडू ने कहा कि आंध्र प्रदेश में लोग आगामी चुनावों में वाईएसआरसीपी प्रमुख वाई एस जगन मोहन रेड्डी को हराने के लिए पूरी तरह तैयार हैं। राप्टाडू में विपक्षी नेता ने जोर देकर कहा कि मुख्यमंत्री रेड्डी का ‘मेमंता सिद्धम’ चुनाव प्रचार बस यात्रा एक ‘विफलता’ है और उन्होंने लोगों से राज्य के पुनर्निर्माण के लिए तेदेपा, भाजपा और जनसेना का समर्थन करने का आग्रह किया।
नायडू ने अपने प्रजागलम चुनाव प्रचार दौरे के दौरान लोगों को संबोधित करते हुए कहा कि आंध्र प्रदेश के मुख्यमंत्री वाईएस जगन मोहन रेड्डी का अहंकार 13 मई (चुनाव के दिन) के बाद टूट जाएगा।’ आंध्र प्रदेश में 175 सदस्यीय विधानसभा और 25 लोकसभा सीट के लिए चुनाव 13 मई को होने हैं और वोटों की गिनती चार जून को होनी है।

बीआरएस नेता केशव राव कांग्रेस में लौटेंगे

भारत राष्ट्र समिति (बीआरएस) के वरिष्ठनेता और राज्यसभा सदस्य के. केशव राव कांग्रेस में लौटने पर विचार कर रहे हैं। सूत्रों ने यह जानकारी दी। सूत्रों के अनुसार अविभाजित आंध्र प्रदेश में प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष रहे राव कांग्रेस में वापस जाने के बारे में सोच रहे हैं और वह बाद में विवरण साझा करेंगे। वह 2013 में तेलंगाना राष्ट्र समिति (टीआरएस) में शामिल हुए थे, जिसका नाम बदलकर बाद में बीआरएस कर दिया गया था। इस बीच, सूत्रों ने बताया कि केशव राव की बेटी और ग्रेटर हैदराबाद नगर निगम (जीएचएमसी) की महापौर विजया लक्ष्मी आर. गडवाल के 30 मार्च को कांग्रेस में शामिल होने की संभावना है।

Related Articles

Back to top button