गले लगाकर सुलाने वाला जॉब

नई दिल्ली। दुनिया में बहुत से लोग पैसे कमाने के लिए अजीबो गरीब रास्ते ढूंढ निकालते हैं। एक महिला ने ऐसा ही अनोखा तरीका निकाला है। अमेरिका के कैनजस शहर में रहने वाली मैरी नाम की महिला लोगों को गले लगा कर सुलाने के पैसे लेती हैं।
जी हां, आप शायद यकीन ना करें लेकिन ये सच है। दरअसल, मैरी एक प्रोफेशनल कडलर हैं। अपनी सर्विस के जरिए वह लोगों को रिलैक्स करवाती हैं। मैरी का कहना है कि ऐसा करने से बॉडी से ऑक्सीजन और हार्मोन रिलीज होता है जो न सिर्फ एक व्यक्ति को खुशी महसूस करवाता है बल्कि स्ट्रेस भी दूर करता है।
दिलचस्प बात तो यह है कि मैरी भी रिलेशनशिप में हैं उनका एक पार्टनर है लेकिन उनके पार्टनर को मैरी की इस जॉब से कोई भी प्रॉब्लम नहीं है। मैरी के पास जो लोग भी आते हैं उनमें सिंगल से लेकर शादीशुदा, विधवा सभी शामिल है। मैरी की सर्विस से सभी लोग बहुत खुश हैं। मैरी का यह सेशन 1 घंटे लेकर 4 घंटे तक का होता है। मैरी गले लगा कर प्यार से सुलाने का 80 डॉलर लेती हैं यानी करीब साढ़े पांच हजार रुपए। मैरी के कई वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं।
अपने इस जॉब के लिए मैरी ने कड़े नियम भी बना रखे हैं जैसे कि क्लाइंट पूरे वक्त कपड़ों में होना चाहिए और सेशन के दौरान किसी भी तरह का कोई फिजिकल डिजायर भी नहीं होना चाहिए, गर्मियों में शार्ट चल सकते हैं लेकिन ज्यादा छोटे नहीं होने चाहिए।
अपने इस प्रोफेशन से मैरी साल भर में 28 लाख रुपए की कमाई कर लेती हैं।

Loading...
Pin It