फिल्म सेटेलाइट शंकर में नजर आएंगे अभिनेता सूरज पंचोली

र्ष 2015 की फिल्म ‘हीरो’ में नजर आ चुके अभिनेता सूरज पंचोली आगामी फिल्म सेटेलाइट शंकर’ में नजर आएंगे। यह 5 जुलाई को रिलीज होगी। अभिनेता आदित्य पंचोली और अभिनेत्री जरीना वहाब के बेटे सूरज ने मंगलवार को फिल्म का एक पोस्टर जारी किया।
इसके साथ ही उन्होंने लिखा कि ‘यह एक असाधारण यात्रा की शुरुआत की झलक! ‘सेटेलाइट शंकर’ 5 जुलाई को रिलीज होगी।’’ इरफान कमाल द्वारा निर्देशित ‘सेटेलाइट शंकर’ को भूषण कुमार, मुराद खेतानी, कृष्ण कुमार और अश्विन वर्दे द्वारा संयुक्त रूप से निर्मित किया जाएगा। फिल्म की अन्य जानकारी का खुलासा होना बाकी है।
वहीं अभिनेत्री ईशा गुप्ता म्यूजिक वीडियो ‘गेट डर्टी’ में दिखेंगी। यह गीत नई प्रतिभाओं को बढ़ावा देगा। डांस ट्रैक का प्रोडक्शन रोशिन बालू ने किया है। नवोदित इशिका बक्शी के साथ, गौरव दासगुप्ता ने इसमें स्वर दिए हैं।
ईशा इस वीडियो के जरिए म्यूजिक वन रिकॉड्र्स के सह-मालिकों-राज कुंद्रा, मंज मुसिक और सुमित मेहरा के साथ पहली बार काम कर रही हैं। ईशा ने कहा कि ‘‘गाने में इतनी नई ऊर्जा है क्योंकि म्यूजिक वन रिकॉड्र्स नई प्रतिभाओं और नए गायकों को बढ़ावा देता है। मुझे इस लेबल के साथ काम करने में बहुत मजा आया।’’ उन्होंने कहा कि ‘‘इस गीत की सेक्सी वाइब पर थिरकना शानदार रहा। जैसे ही यह गाना रिलीज होगा हर डांस फ्लोर निश्चित रूप से इस बोल्ड गीत पर झूम उठेगा। मुझे लगता है कि यह वर्ष का नंबर वन डांस ट्रैक बनने जा रहा है।’’ यह गीत जल्द ही रिलीज होने की संभावना है।

 

Loading...
Pin It