दिल चोरी की शिकायत लेकर थाना पहुंचा, इंचार्ज ने लौटाया

300 Heart Touching Sad Whatsapp Status Quotes in English 2016

नागपुर। महाराष्ट्र के नागपुर में पुलिसवाले उस वक्त हैरान हो गए, जब एक युवक दिल चोरी होने की शिकायत लेकर थाने में पहुंचा। युवक शिकायत दर्ज कराना चाहता था कि एक लडक़ी ने उसका दिल चुरा लिया। पुलिसकर्मियों को अक्सर चीजें गायब होने की शिकायत सामने मिलती हैं, लेकिन इस अजीब केस ने पुलिस थाने के इंचार्ज को हैरानी में डाल दिया। इस केस का समाधान ढूंढऩे के लिए उन्होंने अपने सीनियर अधिकारियों से सलाह ली।
मामले को लेकर सीनियर अधिकारी इस निष्कर्ष पर पहुंचे कि भारतीय कानून के तहत ऐसी कोई धारा नहीं है, जिसके तहत उस युवक की शिकायत दर्ज की जा सके।आखिरकार पुलिसकर्मियों ने उस युवक से कहा कि उनकी समस्या का समाधान उनके पास नहीं है। इसके बाद युवक थाने से चला गया। एक सीनियर अधिकारी ने कहा कि नागपुर के एक थाने में यह घटना हुई है।
इस घटना का जिक्र नागपुर पुलिस कमिश्नर भूषण कुमार ने उपाध्याय ने पिछले सप्ताह एक प्रोग्राम के दौरान किया, जहां पुलिस विभाग ने 82 लाख रुपए का सामान उनके मालिकों को लौटाया है। मीडिया से बात करते हुए उपाध्याय ने मजाक के मूड में कहा कि हम लोग चोरी की चीजें लौटा सकते हैं, लेकिन कई बार हमें ऐसी शिकायतें भी मिलती, जिनका कोई समाधान नहीं है।

Loading...
Pin It