गठबंधन की आहट से घबरा गए हैं पीएम नरेंद्र मोदी: अखिलेश यादव

  • कहा, देश की जनता को मोदी पर विश्वास नहीं

4पीएम न्यूज़ नेटवर्क
लखनऊ। समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव ने कहा है कि गठबंधन की आहट होते ही भाजपा की घबराहट झलकने लगी है। प्रधानमंत्री मोदी अपनी सभाओं में चाहे जितना लंबा भाषण दें, लुभावने वादे करें, जनता उन पर विश्वास करने वाली नहीं है।
अखिलेश ने कहा कि प्रधानमंत्री ने दो-दो शपथ ले रखी है एक आरएसएस और दूसरी संविधान की। भाजपा सरकार एक तरफ आरक्षण की बात करने लगी है, तो दूसरी तरफ नौकरी के अवसर कम हो गए हैं। वह समझते हैं देश को कन्फ्यूज्ड किया जा सकता है, लेकिन अब जनता ने तय कर लिया है कि इस बार भाजपा को ही फ्यूज्ड कर देगी। उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री रात में अचानक नोटबंदी घोषित कर देते हैं और हड़बड़ी में जीएसटी लागू करते हैं।
इससे न तो भ्रष्टाचार कम हुआ और न ही काला बाजार खत्म हुआ। प्रधानमंत्री की सभाओं से पहले जो कुछ होता है वह जाहिर करता है कि सत्ता में बैठे लोगों का अहंकार कितना बढ़ गया है। सिर्फ काला झंडा दिखाए जाने के डर से नौजवानों-छात्राओं को गिरफ्तार कर लिया जाता है। किसान भी अब मार से नहीं बच रहे हैं। उनको भी प्रताडि़त किया जा रहा है। इसलिए जनता सरकार बदलने को लेकर आतुर दिख रही है।

Loading...
Pin It