स्कूल के कैशियर पर लाखों के गबन का आरोप, रिपोर्ट दर्ज

  • हुसैनगंज पुलिस कर रही जांच, मैनेजर थे अवकाश पर

4पीएम न्यूज़ नेटवर्क
लखनऊ। हुसैनगंज में मैनेजर का एक्सीडेंट होने पर वह अवकाश पर चले गए। जब उन्होंने ज्वाइन किया तो पता चला कि लाखों रुपये गबन किया जा चुका है। मैनेजर ने इस मामले में कैशियर पर आरोप लगाते हुए मुकदमा दर्ज कराया है। पुलिस मामले की जांच कर रही है।
इंस्पेक्टर हुसैनगंज दीपक दुबे के मुताबिक एचसी फिलिप्स निवासी कबीर मार्ग क्ले स्क्वायर उदयगंज स्थित सेंट मार्क स्कूल में मैनेजर हैं। उन्होंने बताया कि मई 2016 में उनका एक्सीडेंट हो गया था। जिसके बाद कैशियर ऐश्वर्या निवासी मोतीनगर को वह अपनी जिम्मेदारी सौंप कर छुट्टी पर चले गए। कई माह बाद उन्होंने ज्वाइन किया। स्कूल में बच्चों की फीस से संबंधित बैंक और स्कूल खर्च का काम इस बीच ऐश्वर्या ही देख रही थीं। एचसी फिलिप्स के मुताबिक बीते अक्टूबर माह में उन्होंने कॉलेज का आय-व्यय रजिस्टर और रसीद बुक चेक की तो उसमें 3,07,840 रुपये का हेर-फेर मिला। जिसपर उन्होंने ऐश्वर्या को नोटिस भेजा। उन्होंने नोटिस का तीन माह तक जवाब नहीं दिया और छुट्टी पर चली गईं। इसके बाद इस्तीफा भेज दिया। मैनेजर ने हुसैनगंज कोतवाली में रिपोर्ट दर्ज कराई है।

अवैध निर्माणों के ध्वस्तीकरण के आदेश

लखनऊ। (4पीएम न्यूज़ नेटवर्क) एलडीए प्राधिकरण के विहित प्राधिकारी संजय पाण्डेय ने मंगलवार को सुनवायी के बाद आठ बिल्डिंगों को ध्वस्त करने का आदेश जारी किया। उन्होंने निर्माणकर्ताओं को इसे खुद गिराने के लिए 25 दिन का समय दिया। इसके तहत जयपुरिया इन्टर कालेज, त्रिवेणीनगर के अंजनी अवस्थी, विकल्पखण्ड गोमतीनगर के मंसूर अहमद, विकल्प खण्ड के प्रियाकान्त सिंह, नगरिया ठाकुरगंज के महेश द्विवेदी, अमीनाबाद के हरीराम तथा मुन्नी लाल धर्मशाला के होटल मीडास को भी ध्वस्त करने का आदेश दिया गया है। इसके अलावा गौतमबुद्ध मार्ग के सुनीला के निर्माण को सील करने का भी आदेश दिया गया है।

Loading...
Pin It