यूपी पुलिस के ट्विटर पर हुई शिकायत तो दर्ज हुआ मुकदमा

  • टप्पेबाजी की शिकार हुई पीडि़ता को दौड़ाते रहे चौक पुलिसकर्मी

4पीएम न्यूज़ नेटवर्क
लखनऊ। राजधानी की पुलिस अधिकारियों के कहने या उनसे शिकायत करने पर ही रिपोर्ट दर्ज कर रही है। ऐसा ही एक मामला सामने आया है। यूपी पुलिस के ट्विटर हैंडल पर शिकायत करने के बाद चौक पुलिस ने टप्पेबाजी की रिपोर्ट दर्ज की है।
आलमबाग के मवैया निवासी हिना के अनुसार वह गत 29 दिसंबर को बहन के साथ चौक कोतवाली के सामने स्थित मॉडर्न पैथालॉजी में जांच करवाने गई थी। लौटते समय बहन पानी लेने चली गई। इस बीच एक किशोर ने कार में बैठी हिना को उसकी बहन के पर्स से रुपये गिरने का झांसा दिया। जैसे ही वह कार से उतरकर रुपये उठाकर लौटी किशोर अगली सीट पर रखा पर्स लेकर चंपत हो गया। पर्स में सोने का ब्रेसलेट, चेन और 17 हजार रुपये थे। आरोप है कि शिकायत के बावजूद चौक पुलिस टरकाती रही। यूपी पुलिस के ट्विटर पर शिकायत होने के बाद चौक पुलिस ने मामला दर्ज किया।

महिला को झांसा देकर उड़ाए जेवर
राजाजीपुरम के ई-ब्लॉक में पुराने टेम्पो स्टैंड के पास टप्पेबाज बुजुर्ग महिला को झांसा देकर जेवर लेकर चंपत हो गया। रामबिटान देवी मिश्रा के अनुसार दोपहर के समय टेम्पो स्टैंड के पास वह मूंगफली खरीद रहीं थीं। इसी दौरान एक शख्स ने खुद को पुलिस कर्मी बताते हुए कहा कि इंस्पेक्टर साहब बुला रहे हैं। साथ ले जाने के दौरान लूट का डर दिखाते हुए सोने की चूडिय़ां उतरवाई और कागज में लपेट कर दे दी। घर पहुंचकर कागज खोलने पर सोने की जगह पीतल की चूडिय़ां निकलीं। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

 

Loading...
Pin It