किस बात पर अभिषेक-ऐश्वर्या के बीच होती है सबसे ज्यादा बहस?

अभिषेक बच्चन और ऐश्वर्या राय बच्चन का रिश्ता वक्त के साथ मजबूत होता जा रहा है। साल 2007 में दोनों ने शादी कर ली। वर्तमान में दोनों की एक बेटी भी है, जिसका नाम आराध्या है। कपल ने शादी से पहले और बाद में कई फिल्मों में एक साथ काम किया। हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान ऐश्वर्या ने अपने करियर और पर्सनल लाइफ से जुड़ी कई बातों का खुलासा किया।

60423774


जब ऐश्वर्या से पूछा गया कि वह और अभिषेक बच्चन किस बारे में सबसे ज्यादा बहस करते हैं। तो एक्ट्रेस ने इसे हंसी में उड़ा दिया। उन्होंने बताया, हमारा स्वाभाविक रूप से बहुत मजबूत व्यक्तित्व है। मुझे लगता है कि बहस करने और चर्चा करने के बीच एक बहुत ही पतली लाइन है। ये पूछे जाने पर कि क्या अभिषेक की कोई आदत बहस की ओर ले जाती है, तो उन्होंने कहा, हम एक दूसरे को काफी लंबे समय से जानते हैं। हमने हमेशा बहुत बात की है। हम किसी भी चीज पर बात करते हैं।
इसके अलावा इंटरव्यू में ऐश्वर्या ने बताया, अभिषेक ने मुझे प्रपोज किया, जो कि शानदार बात थी। शादी के वक्त तक मुझे ये तक नहीं पता था कि रोका क्या चीज होती है। क्योंकि मैं दक्षिण भारतीय हूं तो मुझे नहीं पता था कि रोका क्या होता है। बता दें कि ऐश्वर्या राय बच्चन और अभिषेक बच्चन रावण, कुछ न कहो और गुरु जैसी फिल्मों में काम कर चुके हैं। दोनों जल्द ही फिल्म गुलाब जामुन में एक बार फिर नजर आने जा रहे हैं।

Loading...
Pin It