सलमान के कैंप से लॉन्च होंगे जहीर, सोनाक्षी से जुड़ा है नाम

लीवुड एक्ट्रेस सोनाक्षी सिन्हा और जहीर इकबाल के बारे में खबर है कि दोनों एक दूसरे को डेट कर रहे हैं। जहीर को सुपरस्टार सलमान खान बॉलीवुड में लॉन्च करने जा रहे हैं। साल 2018 जहां बॉलीवुड के लिए शादियों का साल रहा वहीं ऐसा लगता है कि 2019 में भी कई स्टार्स शादी के बंधन में बंध सकते हैं। सोनाक्षी सिन्हा भी उन्ही स्टार्स में से एक हैं। सोनाक्षी के बारे में खबर है कि वह पिछले कुछ वक्त से एक्टर जहीर इकबाल को डेट कर रही हैं। जहीर को सुपरस्टार सलमान खान बॉलीवुड में लाए थे और वह पिछले कुछ वक्त से सलमान खान की निगरानी में ट्रेनिंग ले रहे हैं।
खबरों की मानें तो सलमान ने जहीर इकबाल और सोनाक्षी सिन्हा को मिलवाया था और पहली ही मुलाकात में दोनों एक दूसरे को दिल दे बैठे थे। तब से दोनों लगातार टच में हैं और एक दूसरे को डेट कर रहे हैं। हालांकि बाकी चर्चित बॉलीवुड कपल्स की तरह सोनाक्षी और जहीर आमतौर पर साथ नजर नहीं आते हैं। लेकिन पिछले महीने सलमान के बर्थडे पर दोनों साथ दिखे थे।
पिछले साल की ही बात है जब जहीर ने सोनाक्षी को उनके बर्थडे पर शुभकामनाएं दी थीं। उन्होंने एक इंस्टाग्राम पोस्ट की थी जिसमें सोनाक्षी इकबाल के कंधे पर लटकी नजर आ रही हैं। जहीर ने अपनी पोस्ट में बड़े फनी अंदाज में लिखा था कि सोनाक्षी जयंती सब को मुबारक हो। हैप्पी बर्थडे सोना। मेरा बस चलता तो आज नेशनल हॉलीडे होता। जहीर के वर्क फ्रंट की बात करें। वह सलमान खान प्रोडक्शन की फिल्म नोटबुक से बॉलीवुड डेब्यू करेंगे। फिल्म का निर्देशन नितिन कक्कड़ कर रहे हैं। खबरों की मानें तो फिल्म के कई सीन्स और सीक्वेंस कश्मीर में शूट हुए हैं। इसी फिल्म से सलमान के करीबी दोस्त मोहनिश बहल की बेटी प्रनूतन भी डेब्यू करेंगी।

Loading...
Pin It