सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही अखिलेश यादव के इमोशनल कनेक्शन वाली तस्वीर

  • ट्विटर पर खनन घोटाले की खबर की पट्टी के साथ साझा की तस्वीर
  • 14 घंटे में 12 हजार लाइक, दो हजार रीट्वीट और 12 सौ कमेंट

 4पीएम न्यूज़ नेटवर्क
लखनऊ। समाजवादी पार्टी के मुखिया अखिलेश यादव ने ट्विटर पर एक अनौपचारिक पारिवारिक तस्वीर साझा की है। जो सोशल मीडिया में बहुत तेजी से वायरल हो रही है। इस तस्वीर को 14 घंटे में 12 हजार लोगों ने लाइक किया है। दो हजार लोगों ने रीट्वीट किया है, जबकि 12 सौ लोगों ने कमेंट किया है। फेसबुक पर इसी तस्वीर को 2422 लोगों ने शेयर, 21 हजार ने लाइक और 2400 लोगों ने कमेंट किए हैं। खास बात यह है कि तस्वीर में एनडीटीवी न्यूज चैनल पर खनन घोटाले के खबर की पट्टी चल रही है, जिसे अखिलेश यादव और उनकी सांसद पत्नी डिम्पल यादव अनमने तरीके से देख और सुन रही हैं, लेकिन तीनों बच्चे अपने-अपने काम में लगे हुए हैं। इस तस्वीर पर कैप्शन लिखा है कि ‘दुनिया जानती है इस खबर में हुआ है मेरा जिक्र क्यों, बदनीयत है जिसकी बुनियाद उस खबर से फिक्र क्यों!Ó इस तस्वीर में पूरा परिवार एक साथ बैठा है।
सार्वजनिक जीवन में काम करने वाले चेहरे और सियासत से जुड़े लोग अपने निजी पहलुओं को साझा करने से परहेज करते हैं। इस ट्रेंड से बिल्कुल अलग पूर्व मुख्यमंत्री और सपा मुखिया अखिलेश यादव ने अनौपचारिक पारिवारिक तस्वीर साझा की है। साथ ही जो शेर लिखा गया है, वह स्पष्ट करता है कि सवालों की घड़ी में हम साथ-साथ है। बता दें, यूपी में सीबीआई ने खनन घोटाले के आरोप में आईएएस बी. चंद्रकला सहित 11 अधिकारियों, नेताओं व बाबुओं के यहां छापेमारी की है। जिसमें सीबीआई ने ढेरों सुबूत मिलने की बात कही है। जिसके आधार पर सीबीआई की टीम अखिलेश यादव से भी पूछताछ कर सकती है। इस मामले में अखिलेश यादव ने भी स्पष्ट कर दिया है कि वह सीबीआई की पूछताछ के लिए पूरी तरह से तैयार हैं, लेकिन अभी तक उन्हें किसी भी तरह का नोटिस नहीं मिला है।
अखिलेश यादव की इस इमोशनल तस्वीर से पार्टी के हजारों कार्यकर्ता भी जुड़े हैं। जिन्होंने सोशल मीडिया पर ढेरों कमेंट करके अखिलेश यादव का भरपूर समर्थन करने की बातें कही हैं। हालांकि, माना जा रहा है कि ‘बेफिक्रीÓ की इस तस्वीर से सत्ताधारी पार्टी को यह भी संदेश दिया गया है कि हमले निजी हों तो उसका असर सब पर पड़ता है।

Loading...
Pin It