आम आदमी पार्टी के विधायक गुलाब सिंह के घर छापेमारी, कई दस्तावेज बरामद, पूछताछ जारी

नई दिल्ली। आयकर विभाग ने कथित कर चोरी की जांच के तहत शनिवार को दिल्ली में आम आदमी पार्टी के विधायक गुलाब सिंह यादव और कुछ अन्य लोगों के परिसरों पर छापे मारे। गुलाब यादव (45) दो बार के विधायक हैं और दिल्ली विधानसभा में मटियाला सीट का प्रतिनिधित्व करते हैं।
सूत्रों ने बताया कि कर चोरी की जांच के तहत दिल्ली के घुम्मनहेड़ा गांव में आप विधायक और कुछ अन्य के परिसरों पर छापेमारी की जा रही है।
सूत्रों ने बताया कि तलाशी अभियान के दौरान आयकर विभाग के अधिकारियों को पुलिस सुरक्षा उपलब्ध कराई गई है। सूत्रों ने कहा कि कई दस्तावेज बरामद किए गए हैं और कुछ लोगों से पूछताछ की गई है।
आम आदमी पार्टी के नेता ने कहा कि दुनिया का सबसे बड़ा लोकतंत्र अब तानाशाही की राह पर है। जहां लोगों के बुनियादी अधिकार खत्म हो जाएंगे, जहां विपक्ष को रोका जाएगा। उन्होंने कहा कि हमारे शीर्ष 4 नेता झूठे मामलों के तहत जेल में हैं। हम गुजरात में चुनाव लड़ रहे हैं, और पार्टी के गुजरात प्रभारी गुलाब सिंह यादव के यहां आज छापेमारी हो रही है। आने वाले समय में आप नेताओं और अन्य विपक्षी नेताओं पर छापे मारे जाएंगे ताकि विपक्ष डरकर चुप हो जाएं।

Related Articles

Back to top button