परिवार-बॉलीवुड सहित हर पहलू पर खुलकर बोलीं सारा अली खान

Sara Ali Khan at the Promotions Of film Kedarnath in Jw Marriott Juhu on 9th Dec 2018 shown to user

हली फिल्म ‘केदारनाथÓ से ही उन्होंने अपनी छाप छोड़ दी है और उनकी दूसरी रिलीज ‘सिम्बाÓ भी हिट है। भारत भर में उनका प्रशंसकों का एक वर्ग तैयार हो चुका है। लेकिन, अभिनेत्री सारा अली खान का कहना है कि न तो उनके पास ‘स्टारÓ जैसा महसूस करने के लिए समय है और न उन्हें ऐसा लगता है कि भविष्य में वह कभी खुद को स्टार जैसा महसूस होने देंगी।
उन्हें जब बधाई देते हुए कहा गया कि ऐसा लगता है कि आप स्टार बन चुकी हैं तो उन्होंने कहा, ”अरे कहां? मैं बस भागदौड़ करके अपने काम के बोझ को निपटाने की कोशिश कर रही हूं। मेरे पास स्टार जैसा महसूस करने के लिए समय नहीं है। लेकिन, उम्मीद करती हूं किसी दिन ऐसा होगा।
सारा से जब पूछा गया कि उनकी दादी शर्मिला टैगौर कहती हैं कि इतनी कम उम्र में वह आत्मविश्वास से भरपूर हैं, वह इतना आत्मविश्वास कहां से लाती हैं, तो उन्होंने कहा, ”मुझे लगता है कि यह ईमानदार होने से आता है और यही एकमात्र तरीका है जिससे मैं ऐसी बन सकती हूं।
अभिनेत्री ने परिवार और मीडिया से मिल रही प्रतिक्रिया के बारे में पूछे जाने पर कहा कि मैं ”जो भी करूंगी परिवार वाले मुझे पसंद ही करेंगे क्योंकि मैं उनकी बेटी हूं, लेकिन समालोचकों और दर्शकों से जो प्रतिक्रिया मिली है, वह अभिभूत कर देने वाली है। मैं इसे जिंदगी भर नहीं भूल पाऊंगी।ÓÓ उन्होंने कहा कि माता-पिता की फिल्मों के सेट पर तो वह गई थीं लेकिन ‘केदारनाथÓ से उन्हें पहली बार फिल्म निर्माण की बारीकियों के बारे में जानने का मौका मिला।
अभिनेत्री ने यह पूछे जाने पर कि ज्यादातर उनकी परवरिश मां ने की है, ऐसे में पिता के आसपास न होने की कमी क्या उन्होंने महसूस की तो उन्होंने कहा, ”मुझे लगता है कि एक ही घर में नाखुश माता-पिता के रहने से अच्छा अलग-अलग घरों में खुश माता-पिता का रहना है। मेरी मां ने मुझे कभी भी किसी चीज की कमी नहीं महसूस होने दी।
अभिनेत्री से जब पूछा गया कि तैमूर को उनके पिता सैफ बहुत ज्यादा प्यार करते हैं, ध्यान रखते हैं, जो उन्हें कभी नहीं मिला तो क्या वह जलन महसूस करती हैं, इस पर उन्होंने कहा, ”बिल्कुल नहीं। वह मेरा भाई है। जब मेरे पिता हमारे साथ रहते थे, तो मेरी पूरा तरह ख्याल रखते थे। जब वह चले गए, तो भी मेरा पूरा ख्याल रखते रहे।ÓÓ

Loading...
Pin It