क्या सोनू भी करना चाहते हैं सारा को डेट

फिल्म अली खान की बेटी सारा अली खान ने हाल ही में खुलासा किया कि वह सोनू के टीटू की स्वीटी के अभिनेता कार्तिक आर्यन को डेट करना चाहती हैं। जैसे ही यह बात कार्तिक के कानों तक पहुंचीं, उनकी मुस्कुराहट थी कि थमने का नाम ही नहीं ले रही थी। लॉक्स गोल्डन रोज अवॉड्र्स 2018 में कार्तिक आर्यन ने रेड कार्पेट पर मीडिया से बातचीत की। इस दौरान जब कार्तिक से सारा अली खान के खुलासे पर सवाल पूछा गया तो कार्तिक शरमा गए और कहने लगे कि इस सवाल का क्या जवाब दूं समझ नहीं आता।
सारा जल्द ही फिल्म केदारनाथ से डेब्यू करने जा रही हैं। कार्तिक ने कहा कि सारा बेहद खूबसूरत हैं और वह उन्हें डेब्यू फिल्म के लिए ढेर सारा बधाइयां देना चाहते हैं। शायद कार्तिक पत्रकारों का सवाल और सारा का बयान ठीक से नहीं सुन पाए थे। ऐसे में वह कहते है कि उसने डेट के लिए कहां कहा, तब मीडिया पर्सनल्स ने उन्हें डेटिंग के बारे में बताया तो कार्तिक का चेहरा थोड़ा उतर गया। इसके बाद वह झट से कहते हैं कि हां, मैं उनके साथ कॉफी पीना चाहूंगा।
बता दें, कॉफी विद करण में सारा अपने पिता और अभिनेता सैफ अली खान के साथ पहुंची थीं, यहां एक्ट्रेस ने बताया था कि वह रणबीर कपूर से शादी और कार्तिक आर्यन को डेट करना चाहती हैं। सारा जल्द ही फिल्म केदारनाथ से सुशांत सिंह राजपूत के साथ डेब्यू करने जा रही हैं। इसके अलावा वह रणवीर सिंह के साथ फिल्म सिम्बा में भी नजर आएंगी। केदारनाथ 7 दिसंबर जबकि सिम्बइ 21 दिसंबर को रिलीज होगी।

Pin It