संक्षिप्त खबरें

ब्रज क्षेत्र के क्षेत्रीय मंत्री बने उमेश कठेरिया
लखनऊ (4पीएम न्यूज़ नेटवर्क)। भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष डॉ. महेंद्र नाथ पांडेय ने उमेश कठेरिया(बरेली) को ब्रज क्षेत्र का क्षेत्रीय मंत्री नियुक्त किया है। भाजपा प्रदेश अध्यक्ष ने विधायक लोकेन्द्र प्रताप सिंह को लखीमपुर, डॉ. केएम अरोड़ा को बरेली महानगर और हरिओम मिश्र को प्रतापगढ़ का जिलाध्यक्ष नियुक्त किया है। वहीं, भारतीय जनता युवा मोर्चा के प्रदेश अध्यक्ष सुभाष यदुवंश ने आयुष पंवार को युवा मोर्चा का प्रदेश मंत्री और राजू कालरा (मुरादाबाद) को पश्चिम क्षेत्र का क्षेत्रीय अध्यक्ष नियुक्त किया है। अतुल मोहन द्विवेदी को बांदा व मदन चौहान को रामपुर का जिलाध्यक्ष नियुक्त किया है।

संविधान दिवस पर चर्चा आज
लखनऊ (4पीएम न्यूज़ नेटवर्क)। कांग्रेस दिल्ली के जवाहर लाल नेहरू स्टेडियम में 26 नवंबर को संविधान दिवस मनाएगी। इस कार्यक्रम में यूपी के लोगों से भी हिस्सा लेने की अपील प्रदेश कांग्रेस के अनुसूचित जाति विभाग के प्रांतीय चेयरमैन भगवती प्रसाद चौधरी ने की है। इसी क्रम में आज पूर्वी जोन की प्रभारी सिद्धिश्री और घनश्याम सहाय बस्ती के जिला कांग्रेस कमेटी कार्यालय पर एक महत्वपूर्ण बैठक बुलाई गई है। जिसमें बस्ती, गोरखपुर, वाराणसी, मीरजापुर और देवीपाटन मंडल के अनुसूचित जाति विभाग के पदाधिकारी हिस्सा लेंगे।

फिल्मकारों को कुंभ में आने का निमंत्रण
लखनऊ (4पीएम न्यूज़ नेटवर्क)। गोवा में आयोजित हो रहे फिल्म बाजार में यूपी फिल्म बंधु के सचिव शिशिर ने फिल्म निर्माता-निर्देशकों और लेखकों कोअभिनेता संजय सूरी के साथ संबोधित किया। उन्होंने यूपी की फिल्म पॉलिसी के बारे में भी उन्हें जानकारी दी। शिशिर ने अगले साल होने वाले कुंभ में भी फिल्मकारों को आने का न्योता दिया। उन्होंने बताया कि यूपी सरकार सांस्कृतिक गतिविधियों को बढ़ावा देने के लिए हरसंभव प्रयास कर रही है।

Pin It