रणवीर-दीपिका की शादी के बारे में बात करना वेस्ट टाइम लगता है: जॉन

बॉलीवुड के फेमस कपल दीपिका-रणवीर की शादी हो चुकी है। इनकी शादी को लेकर खबरों का माहौल काफी गरम है। हर तरफ इनकी शादी को लेकर बातें की जा रही हैं। इसी बीच दीपिका-रणवीर की शादी से जुड़े एक सवाल पर जॉन अब्राहम काफी शॉकिंग जवाब दिया। बता दें कि एक तरफ जहां फैंस दोनों की शादी की फोटोस का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। वहीं एक्टर जॉन अब्राहम को दीपवीर की शादी पर बात करना वेस्ट ऑफ टाइम लगता है। जी हां, ये बात हम बल्कि जॉन अब्राहम ने खुद कहा है।
दरअसल, हाल ही में जॉन अब्राहम चॉकलेट बनाने वाली सबसे बड़ी कंपनी हर्शीज इंडिया का एक नया प्रोडक्ट लॉन्च करने के लिए पहुंचे। बता दें कि कंपनी ने अपने नए लॉन्च के लिए जॉन अब्राहम को ब्रांड एम्बेसडर बनाया है। ब्रांड प्रमोशन करने के बाद जॉन मीडिया से रू-ब-रू हुए। इसी दौरान जब जॉन से रणवीर और दीपिका की शादी को लेकर पूछा गया कि वो क्या बधाई देना चाहेंगे? इसपर जॉन ने कोई रिएक्शन नहीं दिया। लेकिन उन्होंने इसके बाद जो कहा वह सभी के लिए काफी हैरानी वाली बात है। रणवीर-दीपिका की शादी लेकर जॉन ने कहा कि मैं इस बारे में कोई कॉमेंट नहीं करूंगा, इस बारे में बात करना मेरे लिए समय की बर्बादी है। मैं सिर्फ ब्रैंड के बारे में बात करूंगा। आप का कोई इस सवाल के अवाला कुछ और पूछना चाहते हैं तो पूछ सकते हैं। जॉन का बयान सुनकर सबके सब चौंक गए।
आपको बता दें, दीपिका और जॉन एक साथ फिल्म रेस 2 में काम कर चुके हैं। जहां फिल्म में दीपिका ने उनकी बहन का किरदार निभाया था। जहां दोनों की जोड़ी को खूब पसंद किया था। लेकिन जॉन का इस तरह का बर्ताव किसी को रास नहीं आया। जॉन अब्राहम की फिल्मों के बात करें तो बता दें कि अब्राहम फिलहाल बटला हाउस की शूटिंग में बिजी चल रहे हैं, जो अगले साल 15 अगस्त को रिलीज होगी।

Pin It