सुवेंदु अधिकारी का दावा- पुलिस की सुरक्षित कस्टडी में है शाहजहां शेख, टीएमसी ने आरोप नकारे

नई दिल्ली। पश्चिम बंगाल भाजपा के नेता सुवेंदु अधिकारी ने बुधवार को दावा किया कि संदेशखाली हिंसा मामले के मुख्य आरोपी शाहजहां शेख बीती रात से ही राज्य पुलिस की सुरक्षित कस्टडी में हैं। हालांकि, उनके इन आरोपों को सत्तासीन तृणमूल कांग्रेस ने आधारहीन करार दिया है। टीएमसी ने कहा कि यह सुवेंदु की क्षेत्र में कानून व्यवस्था और माहौल बिगाडऩे की कोशिश है। पार्टी ने कहा कि पुलिस शाहजहां को पकडऩे के लिए हरसंभव कदम उठा रही है।
सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक्स पर नंदीग्राम से विधायक सुवेंदु अधिकारी ने कहा कि शाहजहां शेख देर रात 12 बजे से ही पुलिस की कस्टडी में है। अधिकारी ने कहा कि शाहजहां शेख ने प्रभावशाली मध्यस्थों के जरिए पुलिस से समझौता कर लिया कि पुलिस और न्यायिक हिरासत में उसकी पूरी सुरक्षा की जाएगी। इसके बाद उसे बरमाजुर ग्राम पंचायत से उठा लिया गया।
सुवेंदु ने दावा किया कि जेल में रखे जाने के दौरान शाहजहां शेख को फाइव स्टार सेवाएं दी जाएंगी और उसे मोबाइल फोन मुहैया कराया जाएगा, जिसके जरिए वह वर्चुअल तरीके से टीएमसी का नेतृत्व करेगा। भाजपा नेता ने कहा कि अगर शाहजहां शेख का मन होगा तो सरकारी एसएसकेएम अस्पताल के वुडबर्न वार्ड में उसके लिए एक बेड खाली और तैयार रखा जाएगा, ताकि वह बाहर कुछ समय बिता सके।
गौरतलब है कि सुवेंदु अधिकारी का यह दावा तृणमूल कांग्रेस कुणाल घोष के उस बयान के बाद आया है, जिसमें टीएमसी नेता ने शाहजहां शेख की सात दिन के अंदर गिरफ्तारी की बात कही थी।

Related Articles

Back to top button