अखिलेश यादव का भाजपा पर बड़ा हमला, मनोज पाण्डेय के इस्तीफे पर बोले- वो कद्दावर नेता निकले नहीं

नई दिल्ली। उत्तर प्रदेश की 10 सीटों राज्यसभा सीटों के लिए विधासनभा परिसर में मतदान जारी है। इस बीच क्रास वोटिंग का अंदेशा लगाया जा रहा है, जिसपर सपा मुखिया अखिलेश यादव ने भाजपा पर बड़ा हमला बोला है।
अखिलेश यादव ने कहा- राज्यसभा के चुनाव में वोट लेने के लिए भाजपा ने सब कुछ किया है, जो लोग गए हैं उनमें सरकार के खिलाफ खड़ा होने का साहस नहीं रहा होगा।
क्रास वोटिंग करने वाले नेताओं पर कार्रवाई के सवाल पर सपा मुखिया ने कहा- ऐसे लोगों पर कार्रवाई जरूर होगी क्योंकि हमारे साथियों का मानना है कि ऐसे लोगों को दूर कर देना चाहिए।
समाजवादी पार्टी विधानमंडल दल के मुख्य सचेतक के पद से मनोज पाण्डेय के इस्तीफे पर उन्होंने कहा, अभी तक वे कद्दावर नेता लग रहे थे, लेकिन कद्दावर नेता निकले नहीं ये बात समझ में आ गई।
अखिलेश ने मीडिया से बात करते हुए कहा- भारतीय जनता पार्टी जीतने के लिए कोई भी हथकंडा अपनाएगी, जिस भाजपा ने चंडीगढ़ में बेईमानी की हो। बैलेट पेपर से जब वोट पड़ा तो उन बैलटों को किस तरह से बिगाड़ा गया, किस तरह से खराब किया गया और अधिकारी के माध्यम से। यदि उस समय सीसीटीवी न होता है तो भाजपा की इस हरकत को कोई नहीं देख पाता।

Related Articles

Back to top button