छोटा बउआ मचा देगा बड़ा धमाल, ट्रेलर रिलीज

शाहरुख खान, कैटरीना कैफ और अनुष्का शर्मा की फिल्म जीरो के ट्रेलर की धूम मची हुई है। ट्रेलर लांचिंग के इवेंट को खास बनाने के लिए शाहरुख ने भी भरपूर तैयारी में व्यस्त हैं। फिल्म की कहानी मेरठ की है, जिस वजह से मेरठ की तरह रीक्रिएट किया गया।
आपको बता दें कि जीरो में शाहरुख ने अपने करियर का सबसे कठिन रोल किया है। वे बउआ सिंह नाम के एक बौने आदमी के किरदार में हैं। फिल्म का निर्देशन आनंद एल. राय ने किया हैं। निर्देशक आनंद ने 3.13 मिनट के ट्रेलर में सबकुछ दिखाया है। बउआ को देखकर आपको हंसी भी आएंगी, इमोशंस भी आएंगे। फिल्म का नायक बउआ अपने जीवन में अधूरा है और वह अपने इस अधूरेपन से दूसरे को पूरा करने की कोशिश करता है। वह मेरठ के मध्यमवर्गीय परिवार से आता है जिसके पास एसी घर, कार या अन्य सुख-सुविधाएं नहीं हैं। वह अपने को जीरो से शुरू करता है। अपनी कमजोरी को ताकत बनाता है और एक छोटे से शहर से न्यूयॉर्क पहुंच जाता है।
जीरो साल की सबसे महंगी फिल्मों में से एक है। इस फिल्म का बजट करीब 180 करोड़ रुपए से भी ज्यादा बताया जा रहा है। फिल्म में शाहरुख के बौने किरदार को दिखाने के लिए उच्च स्तर की तकनीक का सहारा लिया गया है। आनंद एल. राय के साथ शाहरुख की यह पहली फिल्म है। ट्रेलर लांच के पहले फिल्म के कई दिलचस्प पोस्टर रिलीज़ किए गए थे। हाल ही में फिल्म के निर्देशक आनंद एल राय ने जीरो का नया पोस्टर भी ट्विटर पर शेयर किया है। इसमें शाहरुख नेकर में हैं और उनके गले में नोटों की माला दिखाई दे रही है।

Pin It