एक बार फिर सुपरहीरो के रोल में नजर आएंगे ऋतिक रोशन!

बॉलीवुड अभिनेता ऋतिक रोशन ने अपनी सुपरहिट फिल्म सीरीज कृष 4 को लेकर एक बड़ा ऐलान किया है। रितिक ने हाल ही में कृष 3 के 5 साल पूरे होने के मौके पर एक वीडियो पोस्ट किया है।
ऋतिक रोशन की कृष फ्रेंचाइजी बॉलीवुड की सबसे बड़ी सुपरहीरो सीरीज है, और इसके हर पार्ट ने बॉक्स ऑफिस पर तहलका मचाया है। जिसकी फ्रेंचाइजी ने ऋतिक को एक अलग पहचान दी है। वहीं अपनी इन फिल्मों के वजह से वह बच्चों में भी खासा हिट हुए थे। ऋतिक ने वीडियो में कृष 3 के पांच साल पूरे होने पर फिल्म से जुड़ा अपना एक्सपीरियंस शेयर किया है और थ्रोबैक वीडियो भी डाला है। साथ ही उन्होनें एक लंबी पोस्ट लिखकर फिल्म के लिए अपनी भावनाओं को व्यक्त किया है।
ऋतिक ने लिखा कि क्या अपने कभी उस दूरी को देखकर डर महसूस किया है, जहां आप है और जहां आपको पहुंचना है? कृष मेरे लिए कई मायनों में इस दूरी को कम करने के लिए संघर्ष, प्रेरणा और एक प्रयास की तरह रही है। लेकिन हमने डर पर जीत पाकर आगे बढऩे का फैसला किया और टीम वर्क रंग लाया। आज हम कृष 4 तक पहुंचने की दूरी को कम करने के कगार पर हैं। मुझे आज भी वैसा ही डर महसूस हो रहा है जैसा कुछ साल पहले हुआ था। इसलिए मुझे लग रहा है कि हम सही ट्रैक पर हैं।
ऋतिक के इस पोस्ट से उनके फैंस काफी खुश है क्योंकि उनका चहेता सुपरस्टार एक बार फिर पर्दे पर हैरत अंगेज कारनामें करता नजर आने वाला हैं। ऋतिक रोशन इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म सुपर 30 को लेकर व्यस्त चल रहे हैं। यह फिल्म अगले साल 26 जनवरी 2019 को रिलीज होगी।

Pin It