मंदिरों पर टैक्स सीएम व डिप्टी सीएम के खातों में जाएगा: चंद्रशेखर

सिद्धारमैया सरकार पर बीजेपी का वार

4पीएम न्यूज़ नेटवर्क
बेंगलुरू। विवादास्पद कर्नाटक हिंदू धार्मिक संस्थान और धर्मार्थ बंदोबस्ती विधेयक 2024 पारित करने के बाद केंद्रीय मंत्री राजीव चंद्रशेखर ने कांग्रेस नेता राहुल गांधी और सबसे पुरानी पार्टी के नेतृत्व वाली कर्नाटक सरकार पर निशाना साधा है। चन्द्रशेखर ने कहा कि यह विधेयक तुष्टिकरण की राजनीति का नया स्तर है और इसे मुख्यमंत्री सिद्धारमैया और उनके डिप्टी डीके शिवकुमार के खातों में धन पहुंचाने के लिए लाया गया है। उन्होंने एक वीडियो संदेश में कहा कि राहुल गांधी देश में भारत जोड़ो यात्रा निकाल रहे हैं।
कर्नाटक में उनकी कांग्रेस पार्टी सरकार डीके शिवकुमार और सिद्धारमैया के एटीएम को फंड करने के लिए विधानसभा में कर्नाटक हिंदू धार्मिक संस्थान और धर्मार्थ बंदोबस्ती (संशोधन) विधेयक, 2024 लेकर आई है। यह तुष्टिकरण की राजनीति का नया निचला स्तर है। हम इस बिल का विरोध करेंगे। भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) ने विधेयक की आलोचना की और ऐसी नीतियों को लागू करने के लिए राज्य सरकार पर हिंदू विरोधी होने का आरोप लगाया।

भ्रष्ट, अयोग्य सरकार धर्मनिरपेक्षता की आड़ में हिंदू विरोधी विचारधारा थोप रही : विजयेंद्र येदियुरप्पा

पार्टी की राज्य इकाई के प्रमुख विजयेंद्र येदियुरप्पा ने आरोप लगाया कि सरकार ने अपने खाली खजाने को भरने के लिए विधेयक पारित किया है। उन्होंने कहा कि भ्रष्ट, अयोग्य सरकार ने धर्मनिरपेक्षता की आड़ में हिंदू विरोधी विचारधारा के साथ, मंदिर के राजस्व पर अपनी बुरी नजर डाली है। हिंदू धार्मिक बंदोबस्ती संशोधन अधिनियम के माध्यम से, यह अपने खाली खजाने को भरने के लिए हिंदू मंदिरों और धार्मिक संस्थानों से दान के साथ-साथ प्रसाद को भी हड़पने की कोशिश कर रहा है।

Related Articles

Back to top button