मलाइका अरोड़ा के पास नहीं नफरत के लिए समय

भारत में मीटू मूवमेंट का आगाज हो चुका है और यौन उत्पीडऩ को झेल चुकीं कई महिलाओं ने इस बारे में खुलकर बोला है। इस अभियान ने सभी के लिए कार्यस्थल पर एक सुरक्षित माहौल प्रदान करने जैसे मुद्दे पर बहस को शुरू कर दिया है, लेकिन अभिनेत्री मलाइका अरोड़ा का मानना है कि फिलहाल इस बारे में वास्तव में बदलाव आने के बजाय इसे लेकर शोरशराबा ज्यादा है।
मलाइका ने भारत में मीटू मूवमेंट पर हो रही चर्चा व इससे आए बदलाव के बारे में पूछे जाने पर मुंबई से फोन पर आईएएनएस को बताया, ‘‘मुझे ज्यादा बदलाव नजर नहीं आ रहा है। मैं लोगों की बातों को सुन रही हूं। मुझे लगता है कि बदलाव की अपेक्षा इसे लेकर शोरशराबा कहीं ज्यादा है।’’
हॉलीवुड में मीटू मूवमेंट का जबरदस्त असर दिखने के बाद तनुश्री दत्ता द्वारा अभिनेता नाना पाटेकर पर फिल्म ‘हॉर्न ओके’ की शूटिंग के दौरान छेडख़ानी करने का आरोप लगाने के बाद बॉलीवुड में भी इस मूवमेंट ने जोर पकड़ा और कई महिलाओं ने अपनी दास्तां बयां की। कई बड़े नामों जैसे विकास बहल, चेतन भगत, गुरसिमरन खंबा, कैलाश खेर, रजत कपूर, आलोक नाथ, अनु मलिक और साजिद खान पर यौन उत्पीडऩ के आरोप लगे। हालांकि, मलाइका का कहना है कि इस अभियान को फिलहाल अभी बहुत दूर जाना है। अभिनेत्री मलाइका अरोड़ा का कहना है कि उनके पास नफरत करने वाले लोगों के लिए समय नहीं है। मलाइका ने बुधवार को इंस्टाग्राम स्टोरीज पर लिखा, ‘‘फालतू और हेटर्स के लिए समय नहीं है।’’ मलाइका अक्सर अपने ड्रेसिंग सेंस को लेकर ट्रॉल होती रहती हैं। वह फिलहाल रियलिटी शो ‘इंडियाज गॉट टैलेंट’ में बतौर जज नजर आ रही हैं।

मीटू अभियान को लेकर कहा कि मुझे ज्यादा बदलाव नजर नहीं आ रहा है। मैं लोगों की बातों को सुन रही हूं।

and many more….

Pin It