मैं जिससे शादी करूं वो मुझे स्पेस दे

इन दिनों बॉलीवुड में शादियों का सीजन चल रहा है। दीपिका पादुकोण-रणवीर सिंह और प्रियंका चोपड़ा-निक जोनस जल्द ही शादी करने जा रहे हैं। इसी बीच अर्जुन कपूर-मलाइका अरोड़ा की अगले साल शादी की खबरें भी सामने आई थीं। ऐसे में एक्ट्रेस सोनाक्षी सिन्हा ने भी अपनी शादी को लेकर बड़ा खुलासा करते हुए कई राज खोले हैं। एक इंटरव्यू में सोनाक्षी सिन्हा ने अपने होने वाले पार्टनर के लिए अपनी पसंद बताई और दुल्हनों को भी एक खास सलाह दी।
सोनाक्षी सिन्हा ने होने वाली दुल्हनों को सलाह देते हुए कहा कि आप जिससे चाहते हो उससे शादी करें, लेकिन कभी भी गलत कारणों के चलते शादी ना करें। साथ ही सोनाक्षी ने यह भी बताया कि वो कैसा लाइफ पार्टनर चाहती हैं। सोना के मुताबिक मैं जिससे शादी करूं वो मुझे स्पेस दे। मुझे बंधन में न रखे। इस इंटरव्यू में जब उनसे पूछा गया कि क्या उनका किस पर क्रश है तो वो बोलीं, मैरा हमेशा ही बॉलीवुड एक्टर ऋतिक रोशन पर क्रश रहा है। मैंने जब उन्हें फिल्म ‘कहो ना प्यार है’ में पहली बार देखा तब से ऋतिक पर फिदा हैं। बता दें कि सोनाक्षी सिन्हा का नाम सोहेल खान के साले और सीमा खान के भाई बंटी सचदेवा के साथ जोड़ा जाता रहा है।
काफी समय तक एक दूसरे के साथ रिलेशनशिप में रहने के बाद दोनों का ब्रेकअप हो गया। सोनाक्षी जल्द ही करण जौहर की फिल्म कलंक में वरुण धवन, आलिया भट्ट, माधुरी दीक्षित और संजय दत्त के साथ नजर आएंगी। हाल ही में उन्होंने एक्टर विक्की कौशल के साथ ब्राइड्स टुडे मैगजीन के लिए एक ग्लैमरस फोटोशूट भी करवाया है।

मेरा हमेशा से बॉलीवुड एक्टर ऋतिक रोशन पर क्रश रहा है। मैंने उन्हें फिल्म ‘कहो ना प्यार है’ में पहली बार देखा तब से ऋतिक पर फिदा हूं।

सोनाक्षी सिन्हा

Pin It