आमिर ने जीरो के ट्रेलर को बताया धांसू, शाहरुख ने लगाया गले, फैन्स बोले सल्लू भाई की कमी है

बालीवुड के बादशाह शाहरुख खान की फिल्म जीरो के दो पोस्टर रिलीज हो गए है। फिल्म में बौने बने शाहरुख खान इन पोस्टरों में कैटरीना कैफ और अनुष्का शर्मा के साथ नजर आ रहे हैं। कैटरीना कैफ के साथ उनकी केमिस्ट्री तो काफी कमाल की लग रही है। जितने कमाल ये पोस्टर हैं और उन्हें लेकर ट्विटर रिएक्शन आ रहा है उतनी ही मजेदार ठग्स ऑफ हिन्दोस्तां के ठग आमिर खान के साथ आई शाहरुख खान की फोटो है।
शाहरुख खान ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट पर आमिर खान के साथ अपनी इस फोटो को पोस्ट किया है। शाहरुख खान ने इस पोस्ट के साथ लिखा है कि ठग से मिली हग दोनों ही सुपरस्टार इस तस्वीर में कमाल के लग रहे हैं। लेकिन खान तिकड़ी के फैन्स का दर्द यहां भी छलक आया। फैन्स ने जहां इस जोड़ी को कमाल बताया और दोनों के एक साथ फिल्म करने की बात कही तो वहीं सलमान खान के इस तस्वीर में न होने पर दुख भी जताया। फैन्स बोले, बस सल्लू भाई की कमी है। वैसे भी खान तिकड़ी के फैन्स की चाहत है कि तीनों खान एक ही फिल्म में काम करें।
यही नहीं, आमिर खान ने जीरो के ट्रेलर की तारीफ भी की है। आमिर खान ने अपने ट्विटर हैंडल पर लिखा है: दोस्तों, मैंने अभी जीरो का ट्रेलर देखा, सिर्फ एक शब्द…धांसू है! फिल्म देखने के लिए इंतजार नहीं होता। शाहरुख खान की जीरो का ट्रेलर 3 नवंबर को रिलीज हो रहा है। आमिर खान ठग्स ऑफ हिन्दोस्तां दीवाली पर रिलीज होने जा रही है। ठग्स ऑफ हिन्दोस्तां में आमिर खान, अमिताभ बच्चन, कैटरीना कैफ और फातिमा सना शेख लीड रोल में हैं।

Pin It