बिग बॉस 12

बिग बॉस-12 के मास्टरमाइंड रोमिल चौधरी अपने गेम से दर्शकों को इंप्रेस कर रहे हैं। वह शो में बड़े दिमाग से आगे बढ़ रहे हैं। घर में वह स्ट्रेटजी बनाकर अनोखे तरीके से खेलते हुए नजर आ रहे हैं। रोमिल ने घर में अपने लिए एक ग्रुप भी बना लिया है, जिसका नाम उन्होंने हैप्पी क्लब रखा है। रोमिल के इस हैप्पी क्लब में सुरभि, दीपक, सोमी, रोहित शामिल हैं।
रोमिल से अपने हैप्पी क्लब को बचाने के चक्कर में जसलीन पर ऐसे कमेंट कर दिए कि जिसे सुनकर हर कोई चौंक सकता है। दरअसल टास्क के दौरान वह अनजाने में जसलीन के चेहरे पर कमेंट कर जाते हैं, जिसके बाद जसलीन उन पर काफी गुस्सा भी करती हैं। वहीं वह रोमिल को जेल भेजने की बात भी कहती हैं।
आपको बता दें कि यह सारी घटना वॉशरूम एरिया की है। जहां पर रोमिल जसलीन से मजाक में कहते हैं कि तुम्हारा चेहरा चपटा है। इसे सुनते ही जसलीन उनसे नाराज हो जाती हैं। वह कहती हैं कि तुम मेरे चेहरे पर ऐसे कमेंट कैसे कर सकते हैं। मैं तुम्हारे इस मजाक पर तुमको जेल भेजूंगी। रोमिल जसलीन की बात को गंभीर रुप से नहीं लेते हैं। वहीं सभी घरवालों को जब इस बात का पता चलता है तो वह रोमिल को चिढ़ाने लगते हैं। सभी उनको वकील बाबू कहकर उनको छेडऩे लगते हैं। वहीं मेघा रोमिल को डराते हुए कहती हैं कि आपने जसलीन को यह बात कही है, इसके लिए मीडिया जब आप घर के बाहर होंगे आपके पीछे पड़ जाएगी।

Pin It