तनुश्री दत्ता ने सोशल मीडिया से लिया ब्रेक

एक तरफ सोशल मीडिया है जो हर किसी की आवाज बना हुआ है, वहीं एक्ट्रेस तनुश्री दत्ता ने आखिरकार सोशल मीडिया छोड़ दिया। बॉलीवुड और पूरे देश में परवान पर चड़े मीटू आंदोलन की शुरुआत करने वाली तनुश्री दत्ता ने सोशल मीडिया से कुछ समय का ब्रेक ले लिया है।
पहले तनुश्री दत्ता ने नाना पाटेकर समेत कई एक्टर्स पर हरासमेंट के अरोप लगाए। इसके बाद लगातार चर्चाओं में बने रहने वाली तनु पर राखी सावंत ने लडक़े होना का आरोप लगाया। इन सभी दिक्कतों के बीच आखिर तनुश्री सोशल मीडिया को छोड़ कहां चली गईं। इसका कारण भी पता चल गया।
दरअसल तनुश्री पुणे के पास स्थित एक हेल्थ स्पा सेंटर में शामिल हुई हैं। सूत्र के मुताबिक तनुश्री ने जिस अच्छाई की शुरुआत की थी उसकी वजह से उन्हें ही मीडिया और सभी जगहों से बहुत सी बातें सुनने को मिली हैं। साथ ही उन पर कई आरोप भी लगाए गए हैं। इस वजह से एक्ट्रेस ही हेल्थ और एनर्जी में कमी आ गई। खबर है कि वे पुणे के पास एक हेल्थ स्पा में अपनी एनर्जी को बरकरार बनाने के लिए गई हुई हैं। वह पूरी तरह से इंटरनेट और फोन से दूर हैं। वह अपने भविष्य में करने वाली अच्छी चीजों की प्लानिंग करने के लिए अपना समय बिताना चाहती हैं। हर किसी को एक समय पर अपना समय बिताने और शांति से रहने की आवश्यकता होती है। ऐसे में माना जा सकता है कि तनुश्री का समय उन पर बहुत हावी है। तनुश्री ने काफी समय पहले से फिल्में करना छोड़ दी है। इसके बाद वे संन्यास ले चुकी थीं और अब दोबारा सामने आई हैं और डबल एनर्जी के साथ। उनकी बहन एक्ट्रेस ईशिता दत्ता और पैरेंट्स उनके साथ हैं।

Pin It