ऐशप्रा की इनसांटे प्रदर्शनी में गोल्ड व डायमंड की यूनिक डिजाइन ने मोहा मन

  • रेनेसां होटल में आयोजित की गई दो दिवसीय प्रदर्शनी
  • ऐशप्रा ने ज्वैलरी इंडस्ट्री में पूरे किए दस साल

4पीएम न्यूज़ नेटवर्क
लखनऊ। ऐशप्रा की ओर से दो दिवसीय इनसांटे-10 ज्वैलरी प्रदर्शनी का आयोजन गोमतीनगर स्थित रेनेसां होटल में आयोजित किया गया। इस प्रदर्शनी को देखने के लिए काफी लोग पहुंचे और गोल्ड व डायमंड के एक्सक्लूसिव डिजाइन के आभूषणों को सराहा। ऐशप्रा पिछले दस साल से हर साल दीपावली के पहले इस तरह की प्रदर्शनी का आयोजन कर रहा है।
ऐशप्रा ज्वैलरी बुटिक के ओनर उमंग अग्रवाल ने बताया कि प्रदर्शनी में गोल्ड और डायमंड ज्वैलरी पर फोकस किया गया है। गोल्ड में मीनाकारी के आभूषण लोगों को काफी पसंद आए। वहीं डायमंड ज्वैलरी की खूबसूरत और यूनिक डिजाइन के प्रति भी लोगों का खासा आकर्षण दिखाई पड़ा। प्रदर्शनी में कॉकटेल रिंग भी रखी गई। यह रिंग पार्टियों के मौके पर पहनी जाती है और इसकी काफी मांग है। ऐशप्रा की इस बार की सबसे स्पेशल पीस रही मशककली। यह बेहद खूबसूरत और डिजायनर है। लोगों ने इसे काफी पसंद किया है। श्री अग्रवाल ने बताया कि ज्वैलरी इंडस्ट्री में ऐशप्रा ज्वैलरी बुटिक ने दस साल पूरे कर लिए हंै।

हमारी सबसे बड़ी खासियत है कि हम हमेशा नया और कुछ अलग करते रहते हैं। मुझे खुशी है कि नवाबों के शहर में हमें सेवा का मौका मिला। उन्होंने कहा कि हम अपने ग्राहकों के बहुत आभारी हैं जिन्होंने हमें 10 वर्षों के भीतर इस उपलब्धि के मील के पत्थर तक पहुंचने में मदद की। यह आभूषण प्रदर्शनी सभी के साथ खुशी बांटने का एक तरीका है। लोगों को बेहतर और अलग डिजाइन के आभूषण उपलब्ध कराने में हम कठोर मेहनत करते हैं। यही वजह है कि ऐशप्रा ज्वैलरी की दुनिया में पहले से अच्छा और यूनिक करता रहता है।

Pin It