एक सप्ताह बाद भी पुलिस खाली हाथ, पकड़ से दूर चोर

  • पुलिस की धीमी गति से परिजनों में आक्रोश

4पीएम न्यूज़ नेटवर्क
लखनऊ। प्रमुख सचिव राजनीतिक पेंशन विभाग राजन शुक्ला के घर चोरी के एक सप्ताह बाद भी पुलिस चोरों को पकडऩे में नाकाम रही जिससे परिजनों में आक्रोश है। परिजनों का कहना है कि पुलिस की इस कार्रवाई से पुलिस के ऊपर से विश्वास उठ रहा है। इतनी धीेमी
गति से पुलिस चल रही है तो चोर सक्रिय रहेंगे ही।
प्रमुख सचिव राजनीतिक पेंशन विभाग राजन शुक्ला के फ्लैट में चोरी के मामले में पुलिस के हाथ खाली हैं जबकि सीएसआइ टॉवर स्थित प्लैट में 30 कैमरे लगे हैं। सुरक्षा के लिए 11 गार्ड भी तैनात हैं। सीओ चक्रेश मिश्र के नेतृत्व में पुलिस टीम ने 30 कैमरे खंगाले लेकिन चोरों का पता नहीं चला। प्रमुख सचिव 13 अक्टूबर दोपहर वाराणसी गए थे। इसी दौरान चोरों ने उनके गोमतीनगर स्थित घर का ताला तोडक़र चोरी की थी। सर्विलांस के आधार पर संदिग्ध लोगों के बारे में जानकारी जुटाई गई बावजूद कोई सुराग नहीं मिला। गौरतलब है कि सीएसआई टॉवर के ए ब्लॉक में 50 पीसीएस व बी ब्लॉक में तकरीबन 50 आईएएस अधिकारियों का परिवार रहता है।
राजन शुक्ला के भाई व न्यायिक अधिकारी राजर्षि शुक्ला ने बताया कि पुलिस ने खुलासे के लिए बुधवार तक का समय लिया था। आज एक सप्ताह बीत गया लेकिन पुलिस चोरों का पता नहीं लगा सकी है।

Pin It