‘फर्जी कैफे’ की लॉन्चिंग में डीजे-म्यूजिक का धमाल

4पीएम न्यूज़ नेटवर्क
लखनऊ। सिटी के मशहूर बिजनेसमैन दिलीप और जोरावर कॉलरा की तरफ से होटल ‘फर्जी कैफे’ की लॉन्चिंग के मौके पर शानदार पार्टी ऑर्गेनाइज की गई। पार्टी में लखनऊ की नामचीन हस्तियों को बुलाया गया था। इस दौरान बॉलीवुड के गानों और डीजे की धुन पर पार्टी में आए कपल्स ने जमकर डांस किया और मस्ती की। साथ ही दोस्तों के साथ सेल्फी लेकर इस पल को यादगार बना दिया। वहीं कैफे के ओनर श्यामल गुप्ता व अमोल बंसल ने पार्टी में आये सभी गेस्ट का वेलकम किया। इस खूबसूरत इवेंट को इवेंट मैनेजर राजेश टंडन ने ऑर्गेनाइज किया।

नीतू चंद्रा बनीं इस कबड्डी टीम की कम्युनिटी एंबेसडर

वीवो प्रो कबड्डी लीग (पीकेएल) के मौजूदा चैम्पियन पटना पाइरेट्स ने रविवार को बालीवुड की जानी-मानी अभिनेत्री-निर्माता नीतू चंद्रा को टीम की कम्युनिटी एंबेसडर बनाए जाने की घोषणा की है। नीतू एक अभिनेत्री और निर्माता होने के साथ-साथ मार्शल आट्र्स की समर्थक भी हैं।
एक कम्युनिटी एंबेसडर के तौर पर नीतू टीम की हौसलाअफजाई करने के साथ-साथ लगातार बढ़ रहे पाइरेट्स की फैन कम्युनिटी का चेहरा भी होंगी। नीतू अपनी नई भूमिका में न सिर्फ भारत के इस सबसे लोकप्रिय खेल के प्रचार और प्रसार में शामिल होंगी बल्कि वह युवाओं को फिट रहने का संदेश भी देंगी।
पटना में जन्मी नीतू ने इस मौके पर कहा, ‘‘मैं पटना में होने वाले मैचों के दौरान अपने गृहनगर में मौजूदा पीकेएल चैम्पियन टीम का समर्थन करने को लेकर काफी रोमांचित हूं। मुझे लगता है कि शीर्ष स्तर पर लगातार अच्छा प्रदर्शन करते हुए पटना टीम ने इसका मान बढ़ाया है और इसकी कम्युनिटी एंबेसडर के तौर पर मैं इसे शुभकामनाएं देती हूं।’’
पटना पाइरेट्स फ्रेंचाइजी टीम के मालिक राजेश वी शाह ने सेलीब्रिटी कम्युनिटी एंबेसडर के तौर पर नीतू का स्वागत करते हुए कहा कि वह बहुत प्रसन्नता महसूस कर रहे हैं।

परिजनों ने धैर्यवान रहना और हमेशा लक्ष्य पर ध्यान देना सिखाया

फिल्म निर्माता-उद्यमी दीपशिखा देशमुख ने सरबजीत और मदारी जैसी समीक्षकों द्वारा सराही गईं फिल्मों का निर्माण किया है। वे त्वचा पोषण ब्रांड की भी मालकिन हैं, लेकिन वरिष्ठ फिल्म निर्माता वासु भगनानी की इस बेटी का मानना है कि जीवन में असफलता बहुत जरूरी है, क्योंकि इससे लोगों को व्यक्तिगत रूप से प्रगति करने में मदद मिलती है। दीपशिखा ने मुंबई से फोन पर आईएएनएस को बताया, मैंने अपने परिवार से बहुत कुछ सीखा है।
मेरे परिजनों ने मुझे धैर्यवान रहना और हमेशा लक्ष्य पर ध्यान केंद्रित रखना सिखाया है। अभिनेता जैकी भगनानी की बहन ने कहा, उन्होंने मुझे जिंदगी में असफलता की अहमियत का अहसास कराया। उनके कारण मैं असफलता को स्वीकार कर दोबारा से शुरुआत करना सीखा। फिल्मों के अलावा दीपशिखा फिलहाल अपने स्किन ब्रांड लव ऑर्गेनिकली पर ध्यान दे रही हैं, जो पिछले साल लांच हुआ था। इस स्किन केयर ब्रांड में बच्चों और वयस्कों के लिए उत्पाद हैं।

दीपिका और रणवीर की शादी तय, किया खुलासा

लीवुड अभिनेत्री अनुष्का शर्मा और नेहा धूपिया की शादी होने के बाद अब एक और अभिनेत्री शादी रचाने जा रही है। जी हां, हम अभिनेत्री दीपिका पादुकोण की बात कर रहे है। दीपिका पादुकोण और अभिनेता रणवीर सिंह जल्द ही शादी के बंधन में बंधने जा रहे है। इन दोनों की शादी की तारीख की घोषणा हो गई है। दीपिका और रणवीर सिंह की 14 नवम्बर को शादी और 15 नवम्बर को रिसेप्शन होगा। अभिनेत्री दीपिका और रणवीर ने शादी के कार्ड की फोटो सोशल मीडिया पर शेयर किया है। दीपिका ने लिखा, ‘हमें आपको यह बताते हुए बेहद खुशी हो रही है कि हमारे परिवार के आशीर्वाद से हमारी शादी 14 और 15 नवंबर को तय हुई है। रिपोर्ट में सूत्रों के हवाले से लिखा है कि रणवीर और दीपिका की शादी से जुड़ी तैयारियां शुरू हो गई हैं। इस शादी में कुछ ही मेहमानों को न्योता दिया जाएगा।

अभिनेता सुनील शेट्टी ने किया लेट अवनी लिव अभियान का समर्थन

अभिनेता सुनील शेट्टी ने आदमखोर शेरनी एवनी को न मारे जाने के लिए चलाए जा रहे ‘लेट अवनी लिव’ नामक अभियान का समर्थन किया है। फिल्म हेरा फेरी में काम कर चुके सुनील शेट्टी ने ट्वीट किया, एक मां का पीछा करके उसकी हत्या करने का मतलब उसके दो युवा बच्चों की जिंदगी को भी खतरे में डालना, खासकर तब जब वह अपने घर से बाहर नहीं आ रही हो और अपने घर जंगल में ही रह रही हो। सुनील ने कहा, हमें उसका और जंगल का सम्मान करना चाहिए और उसे शांति से रहने देना चाहिए।

कुल्हाड़ी से बाल काटने वाला हेयर डे्रसर

नई दिल्ली। हम सभी ने अबतक सैलून वालों को कैंची से बालों को काटने के बारे में देखा और सुना है। लेकिन आज हम आपको बाल काटने का एक ऐसा अनोखा तरीका बताने जा रहे हैं जो आपने पहले कभी नहीं देखा होगा। जरा सोचिए आपके बाल काटने के लिए कैंची की जगह कुल्हाड़ी निकाल ली तो आप क्या कहेंगे। लेकिन यू टयूब पर अपलोड एक विडियो में दिखाए गए सलून में ऐसा कुछ नहीं हो रहा है।
दरअसल, आज के समय में खूबसूरत दिखने के लिए आज की जनरेशन हर तरह के रिस्क उठाने के लिए तैयार रहती है। वह खूबसूरत दिखना चाहते हैं उसके लिए वह पैसे भी पानी की तरह बहा देते हैं। खासकर लड़कियां, जो अपना आधे से ज्यादा समय पार्लर में व्यतीत करती हैं।
अपने बालों को आपने अभी तक कैंची या ट्रीमर से सेट कराए होंगे। लेकिन आज आपको ऐसे हेयरड्रेसर से रूबरू कराने जा रहे हैं जो कुल्हाड़ी से आपके बालों को सेट करेंगे। जिस हेयरड्रेसर की बात कर रहे हैं वह रूस का रहने वाला है। इस रशियन हेयर ड्रेसर का नाम डैनिल इस्टोमिनन है।
डैनिल ने ही वह वीडियो अपलोड किया है जिसमें वह कुल्हाड़ी से बाल काट रहे हैं। आप वीडियो में देख सकते हैं किस तरह से कस्टमर बिना डर के अपने बालों को कुल्हाड़ी से कटवा रही हैं। जब हेयरड्रेसर डेनिल से बात की गई तो उन्होंने कहा कि कैंची की बजाए कुल्हाड़ी से बाल बहुत अच्छे से कटते हैं। कुल्हाड़ी से बाल सफाई से कटते हैं।
आपको बता दें डैनिल के इस हेयरकट के तरीकें को लोग एडवेंचर के रूप में लेते हैं लेकिन कस्टमर फिर भी इस हेयरड्रेसर के पास अपने हेयरसेट करवाने आते हैं।

 

Pin It