जब तक मंत्री नहीं बनूंगा, अधिसूचना जारी नहीं होने दूंगा : राजभर

  • बोले- मुसलमानों को सिर्फ ठगा जा रहा है

4पीएम न्यूज़ नेटवर्क
लखनऊ। यूपी में मंत्रिमंडल का विस्तार होना है। अटकलें और चर्चाओं के बीच सुभासपा अध्यक्ष ओमप्रकाश राजभर ने अब एक बार फिर मंत्रिमंडल विस्तार पर बयान दिया है। उन्होंने इशारों ही इशारों में बीजेपी को अल्टीमेटम देते हुए कहा कि ओमप्रकाश राजभर जो बोलता है सीना ठोक कर बोलता है। जिस दिन मंत्रिमंडल विस्तार होगा, उस दिन मंत्री बनूंगा। मंत्री जब तक बन नहीं जाएंगे, तब तक अधिसूचना जारी नहीं होने देंगे।
राजभर ने महाराजा सुहेलदेव को भारत रत्न देने की मांग की। उन्होंने कहा कि देश को गुलाम होने से बचाने वाले राष्ट्र रक्षक महाराजा सुहेलदेव राजभर को भारत रत्न मिलना चाहिए। राजभर ने सपा पर जमकर हमला बोला।

सपा सिर्फ पीडीए की बात ही करती है, काम नहीं

राजभर ने कहा कि सपा ‘पीडीए की बात करती है असली काम तो इधर बैठी भाजपा सरकार ने किया है। सपा ने क्यों नहीं सामाजिक न्याय समिति की रिपोर्ट पर फैसला लिया। तभी सपा के एक सदस्य ने टिप्पणी की, अब आप सरकार में मंत्री कब बनोगे। ओमप्रकाश राजभर ने मुसलमान नेताओं से अपील करते हुए कहा कि यदि मुस्लिम विधायकों का अभी भी जमीर जिंदा है तो उन्हें राज्यसभा के चुनाव में हिस्सा नहीं लेना चाहिए। उन्होंने कहा कि मुसलमानों को ठगा जा रहा है। ओपी राजभर ने सपा नेता स्वामी प्रसाद के इस्तीफे पर हमला बोलते हुए कहा कि यह सब सिर्फ ड्रामा है। राजभर ने सवाल उठाया कि आखिर स्वामी प्रसाद मौर्य एमएलसी का पद क्यों नहीं छोड़ा।
उन्होंने कहा कि स्वामी प्रसाद ने संगठन के पद से इस्तीफा दे दिया। संगठन में तो उनकी कभी भी वापसी हो सकती है। ह ओम प्रकाश राजभर ने राहुल गांधी पर भी जमकर निशाना साधा।

Related Articles

Back to top button