पूनम पांडे पर दर्ज हुआ मानहानि का केस

एक्ट्रेस-मॉडल पूनम पांडे पिछले कुछ समय से खूब लाइमलाइट बटोर रही हैं। इस महीने के शुरुआती दिनों में पूनम ने सर्वाइकल कैंसर की वजह से मौत की फर्जी अफवाह फैलाकार काफी सुर्खियां बटोरी। लेकिन अगले ही दिन पूनम ने इस बात की जानकारी भी दी उन्होंने सर्वाइकल कैंसर के खिलाफ जारूकता बढ़ाने के लिए एक पब्लिकसिटी स्टंट किया। अब खबर आ रही है कि इस मामले को लेकर पूनम पांडे और उनके पति सैम बॉम्बे के खिलाफ 100 करोड़ का मानहानि का मुकदमा दर्ज करा दिया गया है। आइए इस मामले को थोड़ा और विस्तार से जानते हैं।
पूनम पांडे द्वारा अपनी मौत की झूठी खबर फैलाने के कुछ दिनों बाद एक्ट्रेस और उनके एक्स हसबैंड सैम बॉम्बे के खिलाफ 100 करोड़ रुपये का मानहानि का मुकदमा दायर कर दिया गया है। टाइम्स औफ इंडिया की रिपोर्ट के मुताबिक मामला फैजान अंसारी ने दायर किया है। ये कदम अंसारी ने कानपुर पुलिस कमिश्नर के समक्ष की है। उन्होंने पूनम पांडे पर अपनी मौत का नाटक करके कैंसर की गंभीरता का मजाक बनाने और लाखों लोगों की भावनाओं और विश्वास के साथ छेड़छाड़ करने का आरोप लगाया। उन्होंने कथित तौर पर अधिकारियों से पांडे और उनके पूर्व पति को गिरफ्तार करने की भी अपील की है।
बता दें कि पूनम पांडे ने अपनी मौत की फर्जी खबर की अनाउंसमेंट 2 फरवरी को अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर शेयर की थी और ये पोस्ट एक्ट्रेस-मॉडल की पीआर टीम ने शेयर किया था जिसके लिए उन्होंने बाद में माफी मांगी थी पोस्ट में लिखा गया था, यह सुबह हमारे लिए कठिन है। आपको यह बताते हुए बहुत दुख हो रहा है कि हमने सर्वाइकल कैंसर के कारण अपनी प्यारी पूनम को खो दिया है। वे सभी से खुशी से मिलती थीं। दुख की इस घड़ी में, हम गोपनीयता का अनुरोध करेंगे, जबकि हम उसे हमारे द्वारा साझा की गई हर बात के लिए प्यार से याद करते हैं।

Related Articles

Back to top button