जल्द धमाल मचाने आ रही एकता कपूर की फिल्म लव सेक्स और धोखा-2

एकता आर कपूर के बालाजी मोशन पिक्चर्स की अपकमिंग फिल्म लव, सेक्स और धोखा 2 सुर्खियों में है। वहीं दर्शकों के बीच फिल्म के प्रति जबरदस्त उत्साह के बीच अब मेकर्स ने फिल्म की नई रिलीज डेट बताई है। फिल्म 19 अप्रैल 2024 को रिलीज होगी। इसी के साथ उन्होंने एक बेहद दिलचस्प मोशन पोस्टर भी जारी किया है।
जी हां, मेकर्स ने फिल्म के नए मोशन पोस्टर में इसकी अनोखी दुनिया की झलक दी है। बोल्ड, रोमांचकारी और आकर्षक मोशन पोस्टर में धडक़ते हुए सोशल मीडिया ऐप्स आइकन के साथ एक दिल दिखाया गया है, जो इस डिजिटल एज में प्यार और सेक्स पर आधारित फिल्म की थीम को उजागर करता है। मेकर्स ने इस मोशन पोस्टर को शेयर करते हुए फिल्म की नई रिलीज डेट का एलान किया और लिखा-ये वैलेंटाइन डे आसान नहीं, बस इतना समझ लीजिये, लव सेक्स और धोखे का दरिया है और डूब के जाना है। 19 अप्रैल को सिनेमाघरों में।
लव, सेक्स और धोखा 2 रिश्तों की जटिलताओं की खोज करती है। फिल्म इंटरनेट के युग में मॉडर्न लव के छिपे पहलुओं को उजागर करती है। एक दिलचस्प प्लॉट और आकर्षक प्रदर्शन के माध्यम से, फिल्म प्यार, धोखा और टेक्नोलॉजी से चलने वाली इस दुनिया के परिणामों के विषयों में गहराई से उतरने का वादा करती है। लव सेक्स और धोखा 2 बालाजी टेलीफिल्म्स लिमिटेड और कल्ट मूवीज द्वारा पेश की गई है। फिल्म एकता आर कपूर और शोभा कपूर द्वारा निर्मित और दिबाकर बनर्जी द्वारा निर्देशित हैं।

 

Related Articles

Back to top button