दहेज के लिए पत्नी को पीटा, पति सहित तीन पर मुकदमा

  • सरोजनीनगर थाना क्षेत्र का मामला, जांच में जुटी पुलिस

4पीएम न्यूज़ नेटवर्क
लखनऊ। दहेज को लेकर पत्नी की पिटाई करने पर पति सहित तीन लोगों के खिलाफ पत्नी ने मुकदमा दर्ज कराया है। पुलिस मुकदमा दर्ज कर मामले की जांच कर रही है। पति और ससुराल वाले आए दिन पीडि़ता के साथ मारपीट किया करते थे। एसओ के मुताबिक इस मामले में कड़ी कार्रवाई की जाएगी।
पूनम पुत्री राममिलन की शादी निवासी आजाद नगर थाना सरोजनीनगर के साथ हुई थी। पूनम का आरोप है कि शादी के बाद आए दिन पति कमलेश चंद्र, ससुर बृजराज व सास कमलावती दहेज के लिए उसकी पिटाई करते थे। घर से बाहर निकलने पर भी पाबंदी लगाई गई थी। मायके वालों से बात नहीं कराते थे। इस मामले को लेकर पीडि़ता ने पुलिस से शिकायत की। जहां पुलिस ने कई बार समझौता कराया। इसके बाद भी उसके ससुराल वालों के व्यवहार में कोई परिवर्तन नहीं आया।
पूनम का आरोप है कि 15 अक्टूबर को उसके ससुरालवालों ने उसकी इतनी पिटाई की कि वह बेहोश हो गई। होश में आने पर उसने किसी तरह से इसकी सूचना यूपी 100 को दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने उसका उपचार कराया और थाने लेकर आई। पूनम के मुताबिक पिटाई के दौरान उसके ससुराल वालों ने कहा कि उसकी हत्या कर दी जाएगी और किसी को कुछ पता नहीं चलेगा। इस मामले में पुलिस ने गंभीरता दिखाते हुए पति सहित तीन के खिलाफ संगीन धाराओं में मुकदमा दर्ज कर मामले की जांच कर रही है।

Pin It