तय हुई बैंड बाजा बारात की तारीख

जोधपुर में होंगे प्रियंका और निक की शादी के कार्यक्रम

पूर्व मिस वल्र्ड और बॉलीवुड अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा एवं अमेरिकी सिंगर निक जोनस लम्बे समय तक एक दूसरे को डेट करने के बाद शादी के बंधन में बंधने जा रहे हैं। प्रियंका ने पिछले दिनों 11 साल छोटे ब्वॉयफ्रेंड निक जोनस से सगाई करके पूरी दुनिया को चौंका दिया था। प्रियंका और निक की जब से सगाई हुई है तभी से उनकी शादी की तारीख को लेकर कई तरह के कयास लगाए जा रहे हैं।
हर कोई जानना चाहते है कि अब प्रियंका अपने होने वाले पति निक जोनस के साथ सात फेरे कब लेंगी। ऐसे में बताया जा रहा है कि दोनों की शादी की तारीख तय हो गई है। मीडिया रिपोट्र्स के मुताबिक, प्रियंका और निक ने अपनी शादी की तारीख तय कर ली है। जानकारी के अनुसार प्रियंका और निक दो दिसंबर को जोधपुर (राजस्थान) में शादी करेंगे। बताया जा रहा है कि इनकी शादी से जुड़े सभी अहम कार्यक्रम 30 नवंबर से रखे जाएंगे और 2 दिसंबर तक चलेंगे। हाल ही में निक और प्रियंका अपनी शादी के कार्यक्रम को तय करने के लिए जोधपुर दौरे पर पहुंचे थे।
आपको बता दें, निक और प्रियंका से 10 साल छोटे हैं। निक 25 के और प्रियंका 36 साल की हैं। पिछले महीने प्रियंका के बर्थडे के बाद ये खबरें आई थीं कि दोनों ने सगाई कर ली है और दोनों जल्द शादी करने वाले हैं। इसके बाद प्रियंका के हाथ में वो बेशकीमती डायमंड रिंग भी दिखी जो निक ने उन्हें पहनाई थी।

काफी समय तक किया डेट
निक जोनस और प्रियंका चोपड़ा ने काफी समय तक एक दूसरे को डेट किया जिसके बाद इन्होंने शादी करने का फैसला किया। इनकी मुलाकात पिछले साल मेट गाला इवेंट पर हुई जिसके बाद से ही उनकी बीच नजदीकियां बढ़ती गई।

अगस्त में की सगाई
गौरतलब है कि प्रियंका ने 18 अगस्त को मुंबई में निक जोनस के साथ पूरे पारंपरिक ढंग से रोका कर लिया था। अब जोधपुर में रॉयल शादी होगी।

Pin It