सीएम योगी ने गोरखनाथ मंदिर में तैयार की मिशन 2019 की रणनीति, कार्यकर्ताओं को दिया जीत का मंत्र

  • गोरक्षप्रांत के पदाधिकारियों के साथ बैठक में महत्वपूर्ण बिन्दुओं पर की चर्चा
  • कहा, लोकसभा चुनाव की तैयारियों में जुट जाएं सभी पार्टी कार्यकर्ता

4पीएम न्यूज़ नेटवर्क
लखनऊ। मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने बुधवार को गोरखनाथ मंदिर स्थित बैठक कक्ष में भाजपा गोरक्षप्रांत के पदाधिकारियों एवं जिला प्रभारियों के साथ बैठक की। मुख्यमंत्री ने पार्टी पदाधिकारियों व कार्यकर्ताओं को लोकसभा चुनाव 2019 फतह का मंत्र दिया। उन्होंने कार्यकर्ताओं को चुनाव की तैयारियों में जुट जाने का निर्देश दिया। इस बैठक में क्षेत्रीय इकाई के साथ गोरखपुर, बस्ती व आजमगढ़ मंडल के सभी जिलों के अध्यक्ष एवं जिला प्रभारियों ने भाग लिया। नवंबर में भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह के संभावित दौरे की तैयारियों पर चर्चा हुई।
मुख्यमंत्री ने जिलाध्यक्षों से फीडबैक लेने के बाद कहा कि सभी पदाधिकारी, मतदाताओं की संख्या बढ़ाने के लिए अभियान चलाएं और बूथ सत्यापन में तेजी लाएं। मतदाता पुनरीक्षण के कार्य पर विशेष ध्यान दिया जाए। कार्यकर्ता केंद्र एवं प्रदेश सरकार के विकास कार्यों को जनता के बीच ले जाएं। यह सुनिश्चित करें कि पात्र व्यक्तियों को सरकारी योजनाओं का लाभ मिले। सीएम योगी ने बताया कि 17 नवंबर को सभी लोक सभा क्षेत्रों में मोटरसाइकिल रैली निकाली जाएगी। जिसमें प्रदेश के मंत्री व संगठन के पदाधिकारी शामिल होंगे। रैली में सीएम, डिप्टी सीएम भी शामिल होंगे। साथ ही 150 कार्यकर्ताओं की टोली विधान सभा क्षेत्रों में पदयात्र करेगी, यह टोली बूथों तक जाएगी।

नवरात्रि व दशहरा की बधाई
मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ और राज्यपाल राम नाईक ने जनता को शारदीय नवरात्रि और विजयदशमी (दशहरा) की बधाई दी है। उन्होंने कहा कि जगत की सभी व्यवस्थाओं का संचालन आदिशक्ति भगवती करती हैं। दशहरा अधर्म पर धर्म, बुराई पर अच्छाई और असत्य पर सत्य की जीत के रूप में मनाया जाता है। विधानसभा अध्यक्ष हृदयनारायण दीक्षित, विधान परिषद के सभापति रमेश यादव और सरकार के अन्य मंत्रियों ने भी दुर्गापूजा और दशहरा की बधाई दी है।

Pin It