दिल्ली में पांच सितारा होटल के बाहर पूर्व बसपा सांसद के बेटे आशीष पांडेय की गुंडागर्दी, लडक़ी पर तानी पिस्टल

  • सोशल मीडिया में वीडियो के वायरल होने पर सक्रिय हुई पुलिस, आम्र्स एक्ट के तहत दर्ज किया केस
  • नशे में महिला वॉशरूम में घुस गया था आशीष पांडेय, लडक़ी के विरोध करने पर धमकाया

4पीएम न्यूज़ नेटवर्क

लखनऊ। देश की राजधानी दिल्ली के पांच सितारा होटल हयात के बाहर पूर्व बसपा सांसद राकेश पांडेय के बेटे आशीष पांडेय ने वहां मौजूद एक लडक़ी पर पिस्टल तान दी और गाली-गलौज की। इस वीडियो के सोशल मीडिया में वायरल होने के बाद पुलिस महकमे में हडक़ंप मच गया। पुलिस ने आनन-फानन में आशीष पांडेय के खिलाफ आम्र्स एक्ट में मुकदमा दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी है।
सोशल मीडिया में वायरल वीडियो में दिख रहा है कि एक लडक़े ने एक लडक़ी पर पिस्टल तान रखी है। लडक़े का नाम आशीष पांडेय है। यह यूपी के पूर्व बसपा सांसद राकेश पांडेय का बेटा है। इस वीडियो में साफ दिख रहा है कि काली टीशर्ट और गुलाबी पैंट पहने एक शख्स एक लडक़ी को धमका रहा है। उसके हाथ में पिस्टल भी है। आशीष के साथ एक लडक़ी भी दिखाई दे रही है जो दूसरे कपल को धमका रही है। बताया जा रहा है कि आशीष नशे की स्थिति में लेडीज वॉशरूम में घुस गया था और लडक़ी ने इस बात का विरोध किया था। इसी बात से नाराज होकर अशीष ने उस पर पिस्टल तान दी और गालियां देने लगा।
वायरल वीडियो को आधार बना कर आशीष पर आम्र्स एक्ट के तहत मामला दर्ज कर लिया गया है। ये घटना अक्टूबर 14 की है। जिस वक्त पूरा घटनाक्रम चल रहा था उस वक्त वहां मौजूद सुरक्षाकर्मी चुपचाप खड़े रहे। एक मिनट 14 सेकेंड का यह वीडियो अब हर सोशल प्लेटफॉर्म पर दिख रहा है।
वीडियो में ये भी दिख रहा है कि आशीष देख लेने की धमकियां देते हुए अपनी कार में बैठा लेकिन फिर से उतर कर लडऩे के लिए वापस पहुंचा। आशीष की कार के अंदर तीन लड़कियां बैठी दिखाई दे रही हैं जिनमें से एक विदेशी लग रही है। ये लड़कियां आशीष को काबू में करने की कोशिशें कर रही हैं लेकिन आशीष का गुस्सा कम नहीं हो रहा है।

चुपचाप तमाशा देखते रहे गार्ड

जब यह सारा विवाद चल रहा था। होटल के गार्ड चुपचाप खड़े थे। उन्होंने न तो आशीष को पकडऩे का प्रयास किया और न ही यह जानने की कोशिश की कि आखिर हथियार के साथ आशीष अंदर पहुंचा कैसे?

तलाश में लखनऊ भेजी गई टीम
आशीष पांडेय लखनऊ का रहने वाला है। गोमती नगर और हजरतगंज में इसके और परिवार के मकान हैं। आशीष लखनऊ में शराब और रियल स्टेट का कारोबार करता है। इसकी तलाश में एक पुलिस टीम लखनऊ भेजी गई है।

हत्या के मामलों में रामपाल को आजीवन कारावास

4पीएम न्यूज़ नेटवर्क
नई दिल्ली। हत्या के दो मामलों में दोषी करार दिए गए रामपाल को हिसार की कोर्ट ने आज आजीवन कारावास की सजा सुनाई है। कोर्ट ने रामपाल को मरते दम तक जेल की सजा सुनाई है। रामपाल को 4 महिलाओं और एक बच्चे की हत्या के आरोप में दोषी पाया गया था। बीते 11 अक्टूबर को ही उसे दोषी करार दिया गया था। विशेष अदालत ने रामपाल समेत कुल उसके 26 अनुयायियों को दोषी करार दिया था। आजीवन कारावास के अलावा रामपाल पर एक लाख रुपये का जुर्माना भी लगाया गया है।

अपने नए दफ्तर में बैठे सीएम, कैबिनेट ने इलाहाबाद का नाम किया प्रयागराज

  • 12 प्रस्ताव पास, शुरू किए जाएंगे नंद बाबा पुरस्कार

4पीएम न्यूज़ नेटवर्क

लखनऊ। मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ आज अपने नए दफ्तर में बैठे। लोकभवन में सीएम की अध्यक्षता मेें कैबिनेट बैठक संपन्न हुई। इसमें इलाहाबाद का नाम बदलकर प्रयागराज करने के प्रस्ताव पर मंजूरी दी गई। शनिवार को इलाहाबाद में मुख्यमंत्री ने संतों की बहुप्रतीक्षित मांग पर इलाहाबाद का नाम प्रयागराज किये जाने की घोषणा की थी। इलाहाबाद में कुंभ मार्गदर्शक मंडल की बैठक में भी यह मुद्दा आया था। राज्यपाल राम नाईक ने भी इसके नाम बदलने पर सहमति जताई थी।
कैबिनेट बैठक में कुल 12 प्रस्तावों को मंजूरी मिली। इलाहाबाद का नाम प्रयागराज किए जाने के प्रस्ताव को मंजूरी दी गई। सात मेडिकल कॉलेजों के लिए धनराशि स्वीकृत की गई है। इसके अलावा ललितपुर में पाली तहसील के 23 गांव को सदर तहसील में शामिल किए जाने के प्रस्ताव को मंजूरी दी गई है। दुग्ध उत्पादन प्रोत्साहन को भी मंजूरी दी गई जिसका लाभ ब्लॉक स्तर के दुग्ध उत्पादक को भी मिलेगा। वहीं नंद बाबा प्रोत्साहन पुरस्कार अवार्ड शुरू किया है। इसमें 52 लाख रुपये का व्यय आएगा। सरकार ने नई खांडसारी नीति को मंजूरी दी। इसमें पहले एक चीनी मिल से 15 किलोमीटर की दूरी के भीतर खांडसारी उद्योग नहीं लगाया जा सकता था लेकिन अब उस की दूरी घटाकर 7.30 किलोमीटर कर दी गई है। इससे गन्ना किसानों को राहत मिलेगी।

 

Pin It